Breaking News

मशहूर एक्‍टर ललित पारिमू सोनी लिव के ‘पहला प्‍यार- लेस दैन 1% चांस’ में निभायेंगे प्रमुख किरदार

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : सोनी लिव की आगामी सीरीज ‘पहला प्‍यार <1% चांस’ धड़कनों को बढ़ाने वाली एक प्रेम कहानी से दर्शकों का दिल जीतने के लिये पूरी तरह तैयार है। यह स्‍कूल में होने वाले पहले प्‍यार की कहानी है, जिसका प्रीमियर 5 अगस्‍त, 2024 को होगा। इस सीरीज में नये और प्रतिभाशाली क‍लाकारों नंदिनी (अरिस्‍ता मेहता), मुरलीधर (कृष राव) और विक्रम (जेम्‍स घाडगे) मुख्‍य भूमिकाएं निभा रहे हैं। कहानी की मस्‍ती, जज्‍बात और ढेर सारा ड्रामा देखकर दर्शक बेहद खुश होने वाले हैं।

एक्‍टर ललित पारिमू जोकि विभिन्‍न फॉर्मेट्स में अपनी वर्सेटिलिटी और दमदार परफॉर्मेंसेस के लिये जाने-जाते हैं, अब नंदिनी के दादाजी की महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। उन्‍हें पटना के एक जज का किरदार अदा करते देखा जाएगा जोकि शहर का एक प्रभावशाली एवं प्रतिष्ठित व्‍यक्ति है। कहानी को आगे बढ़ाने में इस किरदार की भूमिका मायने रखने वाली होगी। मुरली के पिता की नौकरी रतलाम से पटना ट्रांसफर करवाने और पटना के सबसे अच्‍छे स्‍कूल में मुरली का एडमिशन करवाने में ललित का किरदार महत्‍वपूर्ण होगा। ललित की पोती भी उसी स्‍कूल में पढ़ती है। ललित का यह महत्‍वपूर्ण कदम मुरली और नंदिनी की किस्‍मतों को मिलाने की पृष्‍ठभूमि तैयार करेगा।

इस सीरीज के कलाकारों में शामिल होने को लेकर अपना रोमांच दिखाते हुए, ललित पारिमू ने कहा, ‘‘मैं ‘पहला प्‍यार- लेस दैन 1% चांस’ का हिस्‍सा बनकर उत्‍साहित हूँ। इस शो में पहले प्‍यार को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है। इसमें पहले प्‍यार का जादू और उसकी ढेरों चुनौतियाँ हैं। पटकथा बेहद दिलचस्‍प है और कहानी दिल को सुकून देने वाला तथा विचारों को झकझोरने वाला है। मेरा किरदार जज एसके सिन्‍हा पटना जैसे शहर में एक ताकतवर पद पर बैठा है और वह नंदिनी का दादा भी है। इस किरदार की कई परतें हैं और कहानी में उसकी अहमियत काफी ज्‍यादा है। नये कलाकारों और रचनाकारों की इस समर्पित टीम के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा। उम्‍मीद है कि दर्शक इस शो से जुड़ेंगे और इसे देखने में उन्‍हें उतना ही मजा आएगा, जितना कि हमें इसे बनाने में आया है। सोनी लिव ने लगातार बेहतरीन कंटेन्‍ट दिया है और मुझे यकीन है कि ‘पहला प्‍यार <1% चांस’ उसके शानदार लाइन-अप में एक महत्‍वपूर्ण संकलन होगा।’’

कहानियों के उस्‍ताद दिलीप झा द्वारा लिखित यह सीरीज पहले प्‍यार की मासूमियत और रोमांच को उसके एकदम विशुद्ध स्‍वरूप में दिखाएगी। गौरतलब है कि दिलीप पेचीदा और दिल को छू जाने वाली कहानियों में अपनी विशेषज्ञता के लिये मशहूर है। आरएनडी फिल्‍म्‍स द्वारा निर्मित ‘पहला प्‍यार <1% चांस’ को रितेश मोदी का एक्‍सपर्ट गाइडेंस मिला है, वे इसके शोरनर भी हैं।

‘पहला प्‍यार: <1% चांस’ देखिए, 5 अगस्‍त से सिर्फ सोनी लिव पर

Loading...

Check Also

भावनाओं से भरा नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुंबई : शेमारू उमंग का नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’ ...