Breaking News

सभी किसानों को बहुत सम्मान: सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन लगने के बाद से ही पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं। फार्महाउस से अब तक सलमान खान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुके हैं जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया है।

अब फार्महाउस से सलमान की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।तस्वीर में सलमान खान मिट्टी में लथपथ जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने शॉर्ट्स और टीशर्ट पहनी हुई है।

इस तस्वीर में सलमान खान के मसल्स भी साफ नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में सलमान खान ने लिखा, “सभी किसानों को बहुत सम्मान।” मालूम हो कि दबंग खान पिछले काफी वक्त से खेती में मन लगा रहे हैं।

वह इस मॉनसून सीजन में फार्मिंग को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। पिछले दिनों भी उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह हाथों में पौधे लिए टीशर्ट और शॉर्ट्स में घूमते नजर आए थे। सलमान की उस तस्वीर को भी फैन्स ने काफी पसंद किया था। फोटो में उनके पीछे घने बादल और खूबसूरत पहाड़ नजर आ रहे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म राधे का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. उनकी इस फिल्म के कुछ बिहाइंड द सीन्स और पोस्टर रिलीज किए जा चुके थे लेकिन इसी बीच कोरोना का संक्रमण फैल जाने के चलते शूटिंग रोक दी गई। फिल्म कब तक रिलीज होगी ये कहना मुश्किल है क्योंकि दबंग खान अब भी अपने फार्महाउस पर ही हैं।

Loading...

Check Also

भावनाओं से भरा नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुंबई : शेमारू उमंग का नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’ ...