Breaking News

राज्यपाल को ज्ञापन देने जा रहे राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प

अशाेक यादव, लखनऊ। राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प हो गयी है। कार्यकर्ता  राज्यपाल को ज्ञापन देने जा रहे थे इस दौरान  पुलिस और राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ता के बीच तीखी नोकझोंक और झड़प हुई है। 

प्रदेश में बढ़ते अपराध और बलात्कार को लेकर ज्ञापन सौपने जा रहे थे। पुलिस ने राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं को रास्ते में रोका इस दौरान कार्यकर्ताओं ने की नारेबाज़ी भी की। कल जयंत चौधेरी और लोकदल के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने इसका विरोध कर जमकर  लाठी चार्ज किया था।

बता दें राष्ट्रीय लोक दल नेता  जयंत चौधरी और कार्यकर्ता हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे। इस दौरान उन पर लाठीचार्ज कर दिया था। हाथरस में पीड़िता के गांव में राष्ट्रीय लोक दल नेता जयंत चौधरी भी पहुंचे हुए थे। उन्होंने पीड़ित परिजन से घर के अंदर बैठकर मुलाकात की थी।

इस दौरान गांव में आरएलडी और सपा कार्यकर्ताओं का भारी हंगामा हुआ था। पुलिस ने जयंत चौधरी पर भी लाठीचार्ज की कोशिश की थी। इसके बाद पूर्व सांसद और आरएलडी नेता जयंत चौधरी और कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज हुआ था।

जयंत चौधरी को बचाने के लिए आरएलडी कार्यकर्ताओं ने घेरा बना लिया था। पुलिसकर्मी लगातार लाठीचार्ज करते रहे। हाथरस सदर के एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ने लाठीचार्ज के बारे में बताया, ‘गांव में अभी 5 से अधिक लोगों के प्रतिनिधिमंडल को जाने की इजाजत नहीं है।

हमें समाजवादी पार्टी और RLD के 5 लोगों के नाम मिले थे। तभी कार्यकर्ताओं ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया और बैरिकेडिंग तोड़ डाली।

पुलिस ने राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं को रास्ते में रोका इस दौरान कार्यकर्ताओं ने की नारेबाज़ी भी की। कल जयंत चौधेरी और लोकदल के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज किया था।  कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया।

Loading...

Check Also

वाराणसी मंडल अपने सम्मानित रेल उपभोक्ताओं को दिन-प्रतिदिन बेहतर यात्रा सुविधा उपलब्ध करा रहा है

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, वाराणसी : वरिष्ठ मंडल रेल प्रबंधक(वाणिज्य) शेख रहमान के नेतृत्व में ...