Breaking News

अंबानी की शाही शादी के 5 सुनहरे पल जो आपको हैरान कर देंगे

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : यह कहना गलत नहीं होगा कि अंबानी की शादी का जश्न बॉलीवुड के अपने मेट गाला से कुछ कम नहीं था! लाल रंग के समृद्ध रंग से लेकर सुनहरे रंग की चमक तक, फैशन और रंगों की परेड थी! हालांकि, एक रंग जो दूसरे से ज़्यादा प्रमुख था, वह था सुनहरा। कोई इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि सुनहरे रंग के एथनिक परिधानों में आकर्षण का एक अलग ही स्तर होता है, जो शान, चमक और परिष्कार बिखेरता है। और हमारे बॉलीवुड की प्रमुख डीवाज़ ने अपने आश्चर्यजनक पहनावे से शहर को सुनहरे रंग में रंग दिया, जिससे सभी की नज़रें उन पर ही टिकी रहीं! यहाँ पाँच आश्चर्यजनक उदाहरण दिए गए हैं जहाँ बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ सुनहरे परिधानों में चमकीं।

  1. जान्हवी कपूर :
    जान्हवी कपूर अपने शानदार सुनहरे लहंगे में शाही अंदाज़ में नज़र आईं। ब्रालेट-स्टाइल ब्लाउज़ में मंदिर के गहनों का इस्तेमाल करके जटिल सजावट की गई थी। अभिनेत्री ने इसे एक समान रूप से सुंदर लहंगे की स्कर्ट और ट्यूल दुपट्टे के साथ पहना था। अभिनेत्री ने अपने एक्सेसरीज़ के साथ हर किसी को आकर्षित किया। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट झुमकों, चोकर नेकलेस, टिकली, शानदार ब्रेसलेट और अंगूठियों के साथ पूरा किया। मेकअप के लिए, जान्हवी ने पारंपरिक भारतीय ग्लैमर लुक चुना और एक पतली लाल बिंदी के साथ शो को पूरा किया।
  2. डायना पेंटी :
    मैक्सिमलिज्म 2024 का मंत्र है, और डायना पेंटी निश्चित रूप से जानती हैं कि इसे कैसे करना है! उन्होंने गोल्डन साड़ी पर अपने खूबसूरत अंदाज से सबका ध्यान खींचा। एक समान रूप से शानदार केप स्लीव ब्लाउज के साथ नाजुक फ्रेंच लेस साड़ी शाम के लिए एकदम सही लुक के लिए बनी। ब्लाउज आसानी से लुक का मुख्य आकर्षण था। सामने की तरफ बेजल क्रिस्टल और बीड वर्क और पीछे की तरफ मोतियों की माला के साथ, यह एक ऐसा पल था जिसे देखा जाना चाहिए! उनके लुक को लाल होंठों, बोल्ड आईलाइनर और मोती की एक्सेसरीज़ के साथ पूरा किया गया। एक छोटी सी क्रिस्टल बिंदी ने इस लुक को बेहतरीन तरीके से पूरा किया।

3. अनन्या पांडे:
अनन्या पांडे एक ऐसी अदाकारा हैं जो हर लुक में अपनी निजी स्टाइलिंग और युवा आकर्षण को दर्शाने में कभी विफल नहीं होती हैं। अदाकारा ने गोल्डन साड़ी के ट्रेंड में एक युवा और ताजा वाइब लाई। सेक्विन, शिमर, मिरर और ग्लिटर इस आउटफिट के लिए एकदम सही वर्णन हैं। अनन्या ने साड़ी को बेजल वाले ट्यूब ब्लाउज़ के साथ पेयर करके इसे और भी अनोखा और ट्रेंडी रूप दिया। सॉफ्ट ग्लैम लुक, ढीले लहराते बाल और क्रिस्टल स्टेटमेंट एक्सेसरीज़ के साथ, अनन्या बिल्कुल किसी फिल्म से निकली हुई लग रही थीं!

4.सारा अली खान :
सारा अली खान ने अपनी गोल्डन साड़ी के साथ एक आधुनिक ठाठ वाला लुक अपनाया। विस्तृत मिरर पैटर्न और विचित्र ड्रेपिंग ने उनकी शैली को उजागर किया। सारा ने अपने भारी आउटफिट को एक सुंदर इयररिंग के साथ पूरा किया, जिससे पूरा लुक संतुलित और मनभावन लग रहा था। स्मोकी आई मेकअप और एक खूबसूरत टॉप नॉट के साथ, सारा का लुक परंपरा और समकालीन लालित्य का एक आदर्श मिश्रण था।

  1. अदिति राव हैदरी :
    अदिति राव हैदरी ने एक शानदार गोल्डन लहंगे में कालातीत ग्रेस का परिचय दिया। गहरे वी-नेक कट के साथ भारी कढ़ाई वाला हाफ-स्लीव ब्लाउज़, लालित्य और ट्रेंडीनेस के बीच एक बेहतरीन संतुलन बनाता है। इसे एक समान रूप से भव्य, अच्छी तरह से प्लीटेड लहंगा स्कर्ट और एक पारदर्शी टिशू दुपट्टे के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट झुमकों, एक सुंदर सुनहरे कंगन और एक खूबसूरत सुनहरे रंग की पोटली के साथ पूरा किया।

अंबानी की शादी में क्लासिक सुनहरे परिधानों में नई जान फूंकने वाली इन बॉलीवुड दीवाज़ का शुक्रिया। चमक-दमक और शिमर से लेकर पारंपरिक कपड़ों तक, इन सितारों ने दिखाया है कि कैसे यह चमकदार पोशाक पारंपरिक सीमाओं को पार कर सकती है और आज के फैशन परिदृश्य में चमक सकती है। यह कहना सुरक्षित है कि ‘स्वर्ण युग’ कभी भी बॉलीवुड के केंद्र से बाहर नहीं जाएगा!

Loading...

Check Also

मेरठ में हादसा : तीन मंजिला मकान ढहा, मलबे में आठ लोगों के दबे होने की आशंका

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित लोहिया नगर थाना क्षेत्र ...