Breaking News

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने लॉन्च किया प्रीमियम मेटल क्रेडिट कार्ड ‘अश्व’

नया अश्व क्रेडिट कार्ड आधुनिक जीवनशैली और परंपरा का अद्भुत मिश्रण है

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, कोलकाता : अभिनव फाइनेंशियल समाधान प्रदान करने में प्रमुख आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने अश्व क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है, जिसे आधुनिक ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किया गया है। वीज़ा द्वारा संचालित, अश्व क्रेडिट कार्ड नए भारत की भावना और आकांक्षा को उजागर करता है। यह कार्ड भारतीय विरासत में गहराई से निहित पारंपरिक सुंदरता को आधुनिक जीवनशैली के साथ जोड़ता है। यह उन लोगों के लिए सबसे खास पेशकश होने का दावा करता है, जो भारत को विशेष महत्व देते हैं और इसकी भावना को अपने साथ लिए चलते हैं।
अश्व क्रेडिट कार्ड को बेहतरीन धातु से तैयार किया गया है, जो आधुनिक परिष्कार और भारतीय विरासत का अद्भुत मिश्रण है। यह ग्राहकों को लक्जरी यात्रा लाभ प्रदान करता है, जिसमें कम फोरेक्स चार्जेस और एयरपोर्ट लाउंज तक मानार्थ पहुँच शामिल है। इस प्रकार, इस तरह की सुविधाएँ तलाश करने वाले युवाओं के लिए यह खुद को एक आदर्श साथी के रूप में स्थापित करने के लिए तत्पर है।
अश्व क्रेडिट कार्ड की मुख्य विशेषताएँ :
अविश्वसनीय रूप से कम फोरेक्स चार्जेस- विदेशी मुद्रा लेनदेन पर 1% शुल्क
रिवार्ड्स का उच्च स्तर- एक स्टेटमेंट साइकिल में और आपके जन्मदिन पर 20,000 रुपए से अधिक खर्च करने पर 10 गुना रिवॉर्ड पॉइंट्स
एयरपोर्ट लाउंज की उन्नत सुविधा- वर्ष की प्रत्येक तिमाही में 4 डोमेस्टिक लाउंज/स्पा और 2 इंटरनेशनल लाउंज विज़िट्स
यात्रा को रद्द करने पर कवर- गैर-वापसी योग्य उड़ान और होटल को रद्द करने के लिए प्रति वर्ष 25,000 रुपए तक की प्रतिपूर्ति
मूवी का लुफ्त- बुकमाईशो के माध्यम से महीने में दो बार मूवी टिकट पर बाए वन गेट वन फ्री ऑफर के साथ दूसरे टिकट पर 400 रुपए तक की छूट
पूरे वर्ष गोल्फ की सुविधा- एक वर्ष में अधिकतम 24 राउंड / लेसन्स
मेटल क्रेडिट कार्ड की अपील

हाल ही में किया गया एक स्वतंत्र सर्वेक्षण यह स्पष्ट करता है कि पारंपरिक प्लास्टिक कार्ड्स के बजाए ग्राहक मेटल के क्रेडिट कार्ड्स को अधिक पसंद करते हैं। सर्वेक्षण में पाया गया कि 70% ग्राहक यह दावा करते हैं कि वे अपने बटुए में अन्य कार्ड्स की तुलना में मेटल कार्ड्स रखना अधिक पसंद करते हैं, जबकि संपन्न ग्राहकों की श्रेणी में यह आँकड़ा 80% है, जो समान लाभों के साथ प्लास्टिक कार्ड्स के बजाए मेटल कार्ड्स का उपयोग करना पसंद करते हैं।
इसके अलावा, 55% ग्राहकों ने कहा कि वे मेटल कार्ड के लिए अपनी बैंक बदलने के लिए भी तैयार हैं। यह दर्शाता है कि ग्राहकों के बीच प्रीमियम और एक्सक्लूसिव पेमेंट प्रोडक्ट्स की माँग तेजी से बढ़ रही है। सर्वेक्षण के निष्कर्षों से पता चलता है कि मेटल कार्ड्स ग्राहकों को विशेष रूप से आकर्षित करते हैं। कार्ड्स की अद्वितीय डिज़ाइन और अनुभव को इसकी प्रमुख वजह समझा जा सकता है, जो उन्हें पारंपरिक प्लास्टिक कार्ड्स से अलग करते हैं। समृद्ध वर्ग में, मेटल कार्ड्स विशिष्टता और उपलब्धि का प्रतीक हैं। ग्राहक उनकी स्थिति को दर्शाने वाले प्रोडक्ट्स की चाह रखते हैं।
क्रेडिट कार्ड प्रमुख शिरीष भंडारी ने कहा, “अश्व क्रेडिट कार्ड के साथ हमारा लक्ष्य एक ऐसा प्रोडक्ट बनाना था, जो न सिर्फ ग्राहकों की वित्तीय जरूरतों को पूरा करे, बल्कि उनकी जीवनशैली में विलासिता और विशिष्टता भी जोड़े। हमारा मानना ​​है कि भारत की समृद्ध विरासत से प्रेरित ये कार्ड्स उन लोगों के लिए सबसे पसंदीदा विकल्प साबित होंगे, जो सर्वोत्तम की तलाश में हैं।”
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वीज़ा इंडिया के कंट्री मैनेजर, सुजाई रैना ने कहा, “हमें वीज़ा इनफाइनाइट प्लेटफॉर्म पर अश्व क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है। अश्व क्रेडिट कार्ड को समृद्ध ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किया गया है। सुंदर मेटल डिज़ाइन वाला यह कार्ड यात्रा और जीवनशैली का प्रीमियम अनुभव प्रदान करता है, जो इसे विलासिता और विशिष्टता की चाहत रखने वाले ग्राहकों के लिए सटीक विकल्प बनाता है।”
अश्व क्रेडिट कार्ड स्मार्ट यात्रियों के लिए बेहतरीन मेटल कार्ड है। यह उनके समग्र अनुभव को बढ़ाने के लिए विशेष यात्रा लाभों के साथ परिष्कृत डिज़ाइन पेश करता है।

Loading...

Check Also

सरकार बनाने का दावा पेश कर भावी मुख्यमंत्री आतिशी ने बताया प्लान, इन 2 कामों पर रहेगा ध्यान ………

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली : आप नेता और प्रस्तावित सीएम आतिशी ने दिल्ली ...