Breaking News

सरकार बनाने का दावा पेश कर भावी मुख्यमंत्री आतिशी ने बताया प्लान, इन 2 कामों पर रहेगा ध्यान ………

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली : आप नेता और प्रस्तावित सीएम आतिशी ने दिल्ली के उपराज्यापल वीके सक्सेना के सामने नई सरकार बनाने का दावा पेश किया। आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है। ये हमारे लिए और दिल्ली के लिए दुख का क्षण हैं। दिल्ली के लोग इस बात का प्रण ले रहे हैं कि आने वाले चुनाव में वे अरविंद केजरीवाल को फिर से मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। जब तक चुनाव नहीं होता तब तक मुझे दिल्ली की जिम्मेदारी दी गई है। आतिशी ने स्पष्ट कहा कि वो आगामी चुनाव तक ही सीएम रहेंगी और जब दोबारा आर की सरकार बनेगी तो केजरीवाल ही सीएम बनेंगे। साथ ही आतिशी ने कहा कि अगले चुनाव तक मेरे पास सिर्फ दो काम हैं। पहला, ‘दिल्ली के लोगों की भाजपा के षड़यंत्र से रक्षा करना’। दूसरा- ‘केजरीवाल को फिर से सीएम बनाना।

 पत्रकारों से बात करते हुए आप नेता और दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली आबकारी मामले में जमानत मिलने के बाद कहा था कि विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता से दोबारा जनादेश मिलने के बाद ही वह मुख्यमंत्री पद संभालेंगे। इसी के तहत उन्होंने इस्तीफा दिया। आप विधायकों ने सुबह बैठक की और आतिशी को अपना नेता चुना। हमने एलजी को यह बात बता दी है। आतिशी ने सरकार बनाने का दावा पेश किया है। हमने अनुरोध किया है कि शपथ ग्रहण की तारीख जल्द से जल्द तय की जाए ताकि दिल्ली के दो करोड़ लोगों से जुड़े काम आगे बढ़ाए जा सकें।

आशानुरुप दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी द्वारा वरिष्ठ नेता आतिशी को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद कहा कि आप चेहरा बदल सकते हैं, लेकिन पार्टी का चरित्र नहीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता जानती है कि अपने उत्तराधिकारी के रूप में उनका नाम प्रस्तावित करने वाले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को लूटा है। उन्होंने हर विभाग में भ्रष्टाचार किया है और अब जनता उन्हें उस भ्रष्टाचार का जवाब देगी 

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में जंगलराज, सुरक्षित नहीं बहन-बेटियां: अखिलेश यादव

अनुपूरक न्यूज एजेंसी (ए.एन.ए.), लखनऊ।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि ...