Breaking News

गोमतीनगर विपुलखंड में “बनारस स्वीट्स” का भव्य शुभारंभ

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। लखनऊ के मिठाई प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। गोमतीनगर के आईएमआरटी स्कूल के सामने विपुलखण्ड में स्थित नई मिठाई की दुकान “बनारस स्वीट्स” का भव्य शुभारंभ हुआ। इस मौके पर स्थानीय निवासियों के साथ-साथ शहर के गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे और इस नई दुकान का स्वागत किया।बना रहे रस यानी बनारस। एक ऐसा शहर जिसका रस अनादि काल से बना हुआ है या रस इस शहर की जीव पर मिठास बोलता रहा बनारस की गली और घाटों पर ठंडाई से लेकर मिठाईयां तक तमाम शोध और प्रयोग की फिर जो परिणाम सामने आया उसकी मिठास और स्वाद आत्मा तक में फंस गया बनारस के इसी स्वाद और मिठास को लखनऊ की जीव पर चढ़ने के लिए घूमती नगर के विपुल खंड में बनारस स्वीट आपकी सेवा में उपस्थित हो गया है।

“बनारस स्वीट्स” की स्थापना के पीछे अविनाश चंद्र एवं डॉ सुधा बाजपेई के साथ बनारस के प्रसिद्ध मिठाई कारीगरों का हाथ है, जो मिठाई बनाने की कला में माहिर हैं। उनके अनुसार, इस दुकान का उद्देश्य ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली और स्वादिष्ट मिठाइयाँ प्रदान करना है, जो हर उम्र के लोगों को पसंद आए।दुकान में पारंपरिक भारतीय मिठाइयों के साथ-साथ बनारसी मिठाई एवं नई और अनोखी मिठाइयाँ भी उपलब्ध हैं। यहाँ की खासियत यह है कि सभी मिठाइयाँ शुद्ध देसी घी और ताजे सामग्री से बनाई जाती हैं। बनारस की लौंगलता से लेकर बनारस की सभी प्रसिद्ध मिठाइयां एवं गुलाब जामुन, रसगुल्ला, काजू कतली, और लड्डू जैसी क्लासिक मिठाइयों के अलावा, यहाँ कुछ विशेष मिठाइयाँ भी हैं जैसे केसर पिस्ता बर्फी, घेवर,चॉकलेट पेड़ा और ड्राई फ्रूट लड्डू। इसके अलावा, दुकान में विभिन्न प्रकार के नमकीन और स्नैक्स भी उपलब्ध हैं।शुभारंभ के मौके पर दुकान ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष छूट और ऑफर्स की भी घोषणा की। उद्घाटन समारोह में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया, जिसमें बच्चों ने मिठाइयों से संबंधित गीत और नृत्य प्रस्तुत किए। इस मौके पर डॉ सुधा बाजपेई एवं अविनाश चंद्र ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम मिठाई का अनुभव देना चाहते हैं। हमारी मिठाइयाँ न केवल स्वाद में बेहतरीन हैं, बल्कि सेहत के लिहाज से भी सुरक्षित हैं।”

“बनारस स्वीट्स” की विशेषता सिर्फ मिठाइयों में ही नहीं, बल्कि यहाँ की स्वच्छता और सेवा में भी है। सभी कर्मचारी पूरी तरह से प्रशिक्षित हैं और ग्राहकों की संतुष्टि का पूरा ध्यान रखते हैं।लखनऊ के निवासियों के लिए यह एक शानदार अवसर है कि वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ यहाँ आकर ताजगी भरी और लाजवाब मिठाइयों का आनंद लें। “बनारस स्वीट्स” निश्चित रूप से शहर के मिठाई प्रेमियों के लिए एक नया पसंदीदा स्थान बन जाएगा।

Loading...

Check Also

हमसफर एक्सप्रेस में नाबालिग से छेडख़ानी : यात्रियों ने रेल कर्मचारी को पीट-पीट कर मार डाला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, कानपुर : कानपुर में हमसफर क्लोन एक्सप्रेस में छेड़छाड़ के मामले ...