Breaking News

यूपी रणजी के लिए 15 जिलों के 171 खिलाड़ी आज देंगे ट्रायल

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की यूपी रणजी टीम के लिए शुक्रवार को 15 जिलों के 171 खिलाड़ियों ने ट्रायल देने के लिए सुबह पंजीकरण करवाया। कानपुर के 18 खिलाड़ी भी इस ट्रायल में शामिल है, जो यूपी रणजी टीम में अपने चयन के लिए दावा करेंगे।

तीसरे और अंतिम दिन ग्रीनपार्क स्टेडियम और कमला क्लब में 15 जिलों कानपुर, जालौन, फिरोजाबाद, बरेली, उन्नाव, हमीरपुर, रायबरेली, शाहजहांपुर ,सहारनपुर, बहराइच, पीलीभीत, बुलंदशहर, फैजाबाद, सुल्तानपुर और बाराबंकी के खिलाड़ी ट्रायल दे रहे है।

यूपीसीए के सीनियर क्रिकेट मैनेजर श्रेयांश कार्तिकेय ने बताया कि दोनों की मैदानों पर सभी खिलाड़ियों को 8:30 बजे बुलाया गया, ताकि उनकी थर्मल स्क्रीनिंग, सैनिटाइजेशन हो सके।

उन्होंने बताया कि रणजी टीम के खिलाड़ियों के बीच 5 दिसम्बर से अभ्यास सत्र का आयोजन ग्रीनपार्क में किया जाएगा। जिसके बाद 6, 7 और 8 दिसम्बर को अभ्यास मैच के माध्यम से चयनकर्ता फाइनल यूपी रणजी टीम के लिए खिलाड़ियों का चयन करेंगे।

कानपुर से वर्तमान में रणजी टीम के कप्तान अंकित राजपूत, अलमास शौकत, उपेन्द्र यादव और अमित मिश्रा पिछले साल भी खेले थे। इसके अलावा इसबार कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से 18 खिलाड़ी यूपी रणजी टीम के लिए ट्रायल के माध्यम से खुद को साबित करेंगे।

इन खिलाड़ियों में भवानी सिंह, सागर शर्मा, शुभम गुप्ता, सत्यम दीक्षित, अभिषेक यादव, महर्षि शुक्ला, अंश तिवारी, अभिनव शर्मा, अभिषेक कुमार, विपिन प्रताप, पुनीत साहू, त्रिशल त्रिवेदी, अंशु पांडे, अर्शप्रीत सिंह, सतीश सिंह, चंद्रेश तिवारी, शिवम दीक्षित और नूरेन अली का नाम शामिल है। इसमें भवानी सिंह का दावा सबसे अधिक मजबूत है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में गेंद और बल्ले से बेहतर प्रदर्शन किया है।

Loading...

Check Also

पटना के अभिषेक सोनू, पोकर में दिखा रहे अपना जलवा

लाइव-स्‍ट्रीमिंग के दौरान मनीमेकर का प्रतिष्ठित ब्रेसलेट जीता सूर्योदय भारत समाचार सेवा, पटना : नेशनल ...