Breaking News

मोदी जी, असल मुद्दों से कब तक भटकाएंगे जनता को : प्रियंका गांधी

अशाेक यादव, लखनऊ। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बेरोजगारी के कारण युवाओं की आत्महत्या के मामलों में पिछले छह साल में इजाफा होने की बात उजागर करने वाली एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सवाल किया है कि देश का युवा पीड़ा में है, आखिर कब तक असल मुद्दों से जनता को भटकाया जायेगा।

एक मीडिया रिपोर्ट में रविवार को बेरोजगारी के कारण युवाओं की आत्महत्या के मामलों में तेजी से उछाल आने की बात उजागर की गयी है। इस रिपोर्ट के हवाले से प्रियंका ने सोशल मीडिया पर कहा कि पिछले छह सालों में बेरोजगारी से आत्महत्या करने वालों की संख्या 60 प्रतिशत बढ़ गयी है। 2018-20 के बीच में बेरोजगारी के चलते देश में हर दिन औसतन 12 लोगों ने आत्महत्या की।

प्रियंका गांधी ने अपने एक ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी से पूछा, “मोदी जी 70 सालों की रट छोड़कर असल मुद्दों पर बात करिए। युवा पीड़ा में हैं, कब तक असल मुद्दों से भटकाएंगे।” उल्लेखनीय है कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने भी इस रिपोर्ट के हवाले से बेरोजगारों की आत्महत्या के मामलों में इजाफा होने पर चिंता जाहिर करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को नसीहत दी है कि वे देशहित में अहंकार को त्याग कर सच्चाई से मुंह न फेरे।

Loading...

Check Also

कौशांबी, प्रतापगढ़ में भाजपा को निपटाने के बाद “राजा भइया” मिर्जापुर में अनुप्रिया पटेल को सबक सिखायेंगे !

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ : लोकसभा चुनाव में ठाकुर मतों के लिये तरस गयी भाजपा ...