Breaking News

बुलंदशहर: 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश, घटना के बाद से था फरार

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी सरकार चाहे अपराधियों पर किताना भी शिकंजा कस ले लेकिन इन दिल दहला देने वाली वारदातों के बाद यूपी की ज़मीनी हकीकत कुछ और ही बयान करती है।

हाथरस और बलरामपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप और फिर हत्या का मामले की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी , कि एक ताजा मामला बुलंदशहर से सामने आया है। जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप की कोशिश की गई। घटना बुधवार रात पौने एक बजे की है।

बुलंदशहर के थाना ककोड़ क्षेत्र में आरोपी एक नाबालिग बच्ची को रात में सोते समय घर से उठाकर ले गया और उससे रेप का प्रयास किया।

बच्ची के पिता का आरोप है कि आरोपी रिजवान उर्फ़ पकोड़ी नाम का बदमाश घर में घुसा और नाबालिग बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर घर से उठा ले गया। इसके बाद उसके साथ बुरा काम करने लगा।

बेटी के शोर मचाने पर उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया और धमकी दी कि मुंह खोला तो तेजाब डालकर चेहरा जला दूंगा और जान से मार दूंगा। इस बीच जब पिता की आंख खुली और बेटी को घर में न देखकर उसकी तलाश में बाहर आया तो उन्‍होंने देखा कि आरोपी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है।

पिता के शोर मचाने पर आस-पास के लोग आए और रिजवान को पकड़ लिया।साथ ही डायल 112 पर पुलिस को जानकारी दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही रिजवान के परिजनों ने उसे छुड़ाकर भगा दिया। पुलिस का कहना है कि तहरीर के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है।

बुलंदशहर के एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार रात की घटना है। बुधवार शाम लगभग साढ़े चार बजे तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Loading...

Check Also

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर ग्रामोदय विश्वविद्यालय में विशाल योग कार्यक्रम संपन्न

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / चित्रकूट : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आज ...