Breaking News

पीलीभीत के जेल अधीक्षक अनूप मानव शास्त्री की रविवार देर रात हार्ट अटैक से मौत

अशाेक यादव, लखनऊ। पीलीभीत के जेल अधीक्षक अनूप मानव शास्त्री की रविवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह 40 वर्ष के थे। जेल अधीक्षक शास्त्री की पीलीभीत में तैनाती लगभग चार वर्ष पूर्व हुई थी।

वह इटावा के रहने वाले थे। यहां तैनाती के बाद से उन्होंने जेल की व्यवस्था सुधारने के साथ सामाजिक कार्य में भी काफी योगदान दिया।

खासकर कोरोना वायरस संक्रमण काल में जेल में मास्क सेनेटाइजर बनाए गए। जिनकी पूरे जिले में बिक्री की गई। इसके अलावा सामाजिक गतिविधियों में अनूप मानव शास्त्री की बराबर की सहभागिता रहती थी।

साहित्य में उनकी खासी दिलचस्पी थी और साहित्यिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे। मीडिया से भी उनका जबरदस्त समन्वय था। उनकी प्रशासनिक दक्षता का लोहा प्रशासनिक अफसर भी मानते थे।

अपने बेहतर व्यवहार के कारण उनकी काफी लोकप्रियता थी। बताते हैं कल रात उनको दिल का दौरा पड़ा। तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में हालत बिगड़ने पर उन्हें बरेली रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया ।उनके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जी शास्त्री की पत्नी के अलावा एक तीन वर्ष की बेटी भी है।

Loading...

Check Also

मेडटेक में भारत की ऊंची छलांग: मीसो- मेरिल का बेहतरीन नी-रिप्लेसमेंट रोबॉट

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेरिल ने, नी रिप्लेसमेंट रोबॉट मीसो को लॉन्च करके ...