Breaking News

कुछ लोगों की भ्रमित करने और ठगने की आदत: नीतीश कुमार

अशाेक यादव, लखनऊ। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को राजद सहित विपक्ष को लेकर कहा कि कुछ लोगों को चुनाव के समय तरह-तरह के वादे करने और ठगने की आदत होती है, लेकिन उन्हें काम से कोई मतलब नहीं होता है, जबकि उन्होंने जो कहा, वह करके दिखाया है और वह आगे भी काम करेंगे। नीतीश कुमार ने यह बयान वैशाली के महुआ क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिया।

साल 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने महुआ सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। हालांकि, इस बार तेज प्रताप यादव अपनी पुरानी महुआ सीट छोड़कर समस्तीपुर की हसनपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। महुआ सीट से राज्य के पूर्व मंत्री इलियास हुसैन की बेटी आसमां परवीन जद (यू) उम्मीदवार हैं।

नीतीश ने महुआ में रैली को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ लोगों की आदत कुछ न कुछ बोलते रहने, लोगों को ठगने और भ्रमित करने की होती है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग चुनाव के समय भ्रम फैलाने और समाज में विवाद पैदा करने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन हमने सभी क्षेत्र और समाज के हर तबके के लोगों के विकास के लिए काम किया है। कोई ऐसा नहीं कह सकता कि मेरे समाज के लोगों का ख्याल नहीं रखा गया। हमने जो कहा, वह कर के दिखाया है तथा आगे और भी काम करेंगे।

नीतीश ने बताया कि वैशाली में 315 करोड़ रुपये की लागत से बुद्ध सम्यक दर्शन संग्रहालय की स्थापना हो रही है। उन्होंने कहा कि हमारी रुचि सिर्फ काम करने में है, लोग देख लें कि पहले क्या हुआ और आज क्या स्थिति है। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ चुनाव के समय ही नहीं आते बल्कि लगातार क्षेत्र में आते रहे हैं, चारों तरफ आते रहे हैं। हम इस बात पर ध्यान देते हैं कि क्या काम हुआ है और क्या दिक्कत है।

Loading...

Check Also

कौशांबी, प्रतापगढ़ में भाजपा को निपटाने के बाद “राजा भइया” मिर्जापुर में अनुप्रिया पटेल को सबक सिखायेंगे !

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ : लोकसभा चुनाव में ठाकुर मतों के लिये तरस गयी भाजपा ...