Breaking News

अपराधियों के सहारे सत्ता में वापसी का ख्वाब देख रही सपा : सुधांशु त्रिवेदी

अशाेक यादव, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दो चरणों में मिली करारी हार के बाद तीसरे चरण में सपा अपना घर भी नहीं बचा पाएगी। अपराधियों के दम पर गठबंधन चुनाव जीतना चाहता है। अब अपराधी के बेटे को वाया गठबंधन चुनाव मैदान में उतारा है। जनता सपा का मंसूबा जानती है, उसे गुंडे, माफियाओं का प्रश्रय देने वाली सरकार नहीं चाहिए।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सपा अपराधियों को चुनाव लड़ा रही है। अपराधियों के दम पर वह सरकार में वापसी का सपना पाले है। खुद नहीं दे पा रही है तो गठबंधन के टिकट पर लाडवा रही है। इनका नापाक गठबंधन कांग्रेस से भी है। जिस अपराधी को कांग्रेस ने पंजाब की जेलों में मौज करवाई थी, उसको अखिलेश यादव चुनाव लड़वाते थे। बसपा भी इससे पीछे नहीं है। अब फिर समाजवादी पार्टी उसके बेटे को चुनाव लड़वाकर क्या संदेश देना चाहती है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि तीसरे चरण का चुनाव भाजपा भारी सीटों के साथ जीत रही है। पहले और दूसरे चरण में सपा, बसपा और कांग्रेस को जिस तरह करारी हार का सामना करना पड़ा है, उससे उनके नेता बौखलाए हैं। वे अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं, अनाप-शनाप बोल रहे हैं। तीसरे चरण में उनकी हालत और भी खराब होने वाली है। वे अपना घर भी गंवाने वाले हैं। करारी हार उनका स्वागत करने के लिए खड़ी है।

Loading...

Check Also

कश्मीर चुनाव : कौन किसकी बी टीम है ?

श्रीनगर / पुलवामा : 90 सीटों वाले राज्य जम्मू और कश्मीर के विधानसभा चुनावों में ...