Breaking News

कोरोना वैक्सीन लगाने वाली पहली एक्ट्रेस बनीं शिल्पा शिरोडकर, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली भारतीय ऐक्ट्रेस बन गई हैं। उन्होंने वैक्सीन लगवाने के बाद अपनी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उन्होंने बताया है कि “दुबई में उन्होंने वैक्सीन लगवा लिया है और अब वह सुरक्षित हैं।

लोगों को इस खतरनाक वायरस की वैक्सीन का बेसब्री से इंतजार था। अब कई देशों में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। शिल्पा शिरोडकर ने दुबई से एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में उनकी बांह पर मेडिकल टेप और कॉटन लगी दिख रही है। उन्होंने लिखा है, वैक्सीन लग गई है और मैं सुरक्षित हूं। 2021 का स्वागत करने को तैयार, धन्यवाद यूएई।

मालूम हो कि यूएई में मिशन मोड पर कोरोना वैक्सीन लगाने का काम शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में भारतीय एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का नंबर भी लग गया। अब वे खुद को काफी सुरक्षित महसूस कर रही हैं।

शिल्पा इस तस्वीर में मास्क लगाए दिखाई दे रही हैं। उनके फैन्स ने शिल्पा की तारीफ की है। एक फैन ने उनके पोस्ट पर लिखा है, आपको वैक्सीन लग गई? हमें अपडेट देते रहिएगा। शिल्पा ने यूके बेस्ड बैंकर अपरेश रंजीत से 2000 में शादी की थी। इसके बाद वह फैमिली के साथ दुबई में रह रही हैं।

Loading...

Check Also

भावनाओं से भरा नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुंबई : शेमारू उमंग का नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’ ...