Breaking News

महिला बाइकर जागृति होगले गड्डे से तो बच गईं लेकिन ट्रक ने रौंद डाला

मुंबई: मुंबई में हाई-वे पर बाइक दौड़ाती एक महिला बाइकर की मौत उस समय हो गई जब सड़के पर बने गड्डे से बचने के लिए उन्होंने टर्न लिया और वह यकायक एक ट्रक के सामने आ गईं. इस दर्दनाक हादसे में वह ट्रक से कुलची गईं. पुलिस के मुताबिक, 34 साल की जागृति विराज होगले महिला बाइकर्स क्लब की सदस्य थीं और वीकेंड पर बाहर जा रही थीं. 
रविवार को सुबह 9 बजे जागृति होगले और उनके दोस्त बांद्रा से जवहार जा रहे थे और इसी बीच उन्होंने एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की. तेज बारिश के बीच जागृति सड़क के बीचोंबीच बने उस गड्डे को आखिरी मिनट तक देख नहीं पाईं और जैसे ही उन्होंने इस गड्डे से गाड़ी गुजरने से बचाने की कोशिश की, वह बाइक से सड़क पर आ गिरीं. पुलिस का कहना है कि वह उस ओर से आ रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश करते हुए कुचली गईं.

पुलिस ने बताया, उनके दोस्त उस दौरान उनसे ज़रा ही पीछे मोटरसाइकिल पर ही थे. जब तक वह उस तक पहुंचते, उनकी मृत्यु हो चुकी थी. यह हादसा मुंबई से करीब पालघर जिले के वेटी गांव के पास हुआ.

यह हादसा ऐसे समय पर हुआ है जब पहले से ही मुंबई में सड़कों के गड्डों को लेकर हंगामा मचा हुआ है और बीएमसी व शिवसेना कॉरपोरेटर्स रेडियो जॉकी मलिश्का के इन गड्डों को लेकर बनाए गए पैरोडी वीडियो के वायरल हो जाने से गुस्साए हुए हैं.

Loading...

Check Also

भाजपा नेतृत्व लोकतंत्र को छल रहा है, झूठ और लूट एजेंडा है: अखिलेश यादव 

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि ...