Breaking News

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर हमला, एयरपोर्ट पर काम करने वाले कर्मचारी ने मारा चाकू

लखनऊ / विशाखापत्तनम : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर हमला किया गया है. समाचार एजेंसी के मुताबिक, जगन मोहन रेड्डी के हाथ पर छोटे चाकू से हमला किया गया है. ये घटना विशाखापत्तनम एयरपोर्ट की है.हमलावर ने जगन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, हालांकि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है. नुकीला हथियार जगन के बाजू में लगा, जिसके बाद वह जख्मी हो गए. हमले के बाद जगन सुरक्षित हैदराबाद पहुंच गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया, मैं सुरक्षित हूं. आंध्र प्रदेश की जनता और भगवान की कृपा ने मुझे बचा लिया. ऐसे कायराना हमले मुझे नहीं रोक पाएंगे, लेकिन मुझे राज्य के लोगों के प्रति काम करने के लिए मजबूत जरूर करेंगे.

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि उनकी शर्ट पर खून के दाग हैं. हमला करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि हमला करने वाले व्यक्ति का नाम श्रीनु है जो कि एयरपोर्ट लॉन्ज में वेटर के तौर पर काम करता है. हमले में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है.

आंध्र प्रदेश के गृहमंत्री एनसी राजप्पा ने कहा कि विपक्ष के नेता जगनमोहन रेड्डी हमला करने वाला व्यक्ति एयरपोर्ट पर ही काम करने वाला एक वर्कर है. वह रेड्डी के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए उनके पास गया और उन पर हमला कर दिया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

नागरिक उड्डयन मंत्री एस प्रभु ने ट्वीट किया कि सीआईएसएफ सहित सभी एजेंसियों को मामले की जांच करने के लिए कह दिया गया है.

Loading...

Check Also

हरियाणा में थमा चुनाव प्रचार का शोर, 5 अक्टूबर को सभी 90 सीटों पर होगा मतदान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : हरियाणा में चुनाव प्रचार खत्म हो गया है। 5 अक्टूबर ...