Breaking News

“आपने कितना परिपक्व और संतुलित अभिनय किया है। आपको समृद्धि और सफलता मिले” : अमिताभ बच्चन का राधिका मदान को पत्र

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : राधिका मदान भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वर्तमान में, वह सरफिरा में रानी के रूप में अपनी भूमिका के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त कर रही हैं, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ अभिनय कर रही हैं। सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में राधिका एक महाराष्ट्रीयन लड़की की भूमिका में हैं, और उनके आकर्षक अभिनय ने प्रशंसकों और दर्शकों दोनों पर एक मजबूत छाप छोड़ी है।

जैसा कि वह अपने प्रत्येक प्रदर्शन के साथ सुर्खियों में बनी रहती हैं, यह ध्यान देने योग्य है कि अभिनेत्री को अंग्रेजी मीडियम में उनकी भूमिका के लिए महान अमिताभ बच्चन से भी बहुत प्रशंसा मिली। प्रतिष्ठित अभिनेता ने उनके काम की सराहना करते हुए एक हार्दिक पत्र लिखा, जिसमें कहा गया: “मैं ‘अंग्रेजी मीडियम’ में आपके काम के लिए आपको बहुत प्रशंसा के साथ लिख रहा हूँ। मैंने कल फिल्म देखी और बस आपको लिखने से खुद को रोक नहीं सका। आपने कितना परिपक्व और संतुलित अभिनय किया है। आपको समृद्धि और सफलता मिले।”

अमिताभ बच्चन के शब्दों से अभिभूत अभिनेत्री ने पत्र का जवाब देते हुए लिखा, “मुझे नहीं पता कि क्या कहना या लिखना है..मैं निःशब्द और बहुत अभिभूत हूँ! @amitabhbachchan सर इसे प्राप्त करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं हमेशा कल्पना करती थी कि मेरी फिल्म की रिलीज के बाद मेरे दरवाजे की घंटी बजेगी और बाहर खड़ा एक व्यक्ति कहेगा ‘अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए फूल और एक नोट भेजा है’ और उसके तुरंत बाद मैं बेहोश हो जाऊँगी।”

“शुक्र है कि जब मुझे यह मिला तो मैं बेहोश नहीं हुई..मैं बस कुछ सेकंड के लिए वहाँ खड़ी रही और इसे महसूस किया, मेरी आँखों में आँसू थे, मैं कृतज्ञता में थी। मेरे सपने को सच करने के लिए धन्यवाद सर। इसने मुझे और भी अधिक मेहनत करने और अपने दर्शकों का और भी अधिक ईमानदार प्रदर्शनों के साथ मनोरंजन करने के लिए प्रेरित किया है। #अंग्रेजी मीडियम।”

हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने पत्र को फ्रेम किया है और इसे अपने पास सुरक्षित रखा है, इसे अपने एक पत्र की तरह संजो कर रखा है। सबसे प्रिय संपत्ति।

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि राधिका मदान भारतीय सिनेमा की एक होनहार अभिनेत्री हैं। उनकी असाधारण प्रतिभा और लगातार बेहतरीन अभिनय उन्हें एक असाधारण प्रतिभा बनाता है जिसे करीब से देखा जा सकता है।

Loading...

Check Also

भारत में मजबूत होती ईएसजी लीडरशिप

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : पर्यावरण के अनुकूल बनने के लिए परिवर्तन करने के बढ़ते ...