Breaking News

टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज से कोलकाता में बदसलूकी

कोलकाता: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के साथ कोलकाता में कुछ युवकों ने बदसलूकी की. शमी कोलकाता के काटजू नगर में रहते हैं. जानकारी के अनुसार सोमवार को शमी अपनी पत्नी के साथ कार से घर की तरफ जा रहे थे तभी रास्ते में सड़क के बीच एक बाइक सवार खड़ा था. गाड़ी रोककर जब शमी के ड्राइवर ने बाइक सवार को हटने के कहा तब दोनों में बहस हो गई. बताया जा रहा है कि शमी ने बीच-बचाव किया और गाड़ी के साथ अपने अपार्टमेंट में चले गए. घटना के बाद मौके से जाने के बाद आरोपी फिर वहां पर कुछ लोगों के साथ आया.

आरोप है कि उन लोगों ने शमी के अपार्टमेंट पर हमला कर दिया. उनके केयरटेकर से लड़ाई की. घटना के बढ़ने के बाद शमी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. बाद में शमी और उनकी पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. बताते चलें कि इससे पहले मोहम्‍मद शमी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें शेयरकरने के बाद सुर्खियों में आए थे. इस पर बवाल मच गया था. समाज के कुछ ठेकेदारों ने उन्हें सोशल मीडिया के मंच पर ही सही-गलत की परख कराने की भी कोशिश कर डाली. इस पर शमी ने इस मामले में लोगों को नसीहत भी दी थी.

26 वर्षीय शमी 22 टेस्‍ट, 49 वनडे और 7 टी20 मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में उनके नाम पर 76 विकेट दर्ज हैं. इसी तरह वनडे में 91 और टी 20 में वे 8 विकेट हासिल कर चुके हैं.

Loading...

Check Also

प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं : अखिलेश यादव

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि ...