Breaking News

सोनी म्यूजिक इंडिया का नया गाना ‘साजना’ रिलीज

सोनी म्यूजिक इंडिया का नया गाना साजना आज रिलीज कर दिया गया है। सोनी म्यूजिक इंडिया प्रस्तुत नया गाना साजना इंडी, पॉप, इलेक्ट्रॉनिक संगीत और हाई एनर्जी भरे स्वरों का एक सुंदर मिश्रण है। प्रो. ब्रोस संगीतबद्ध इस गाने को रघु दीक्षित ने अपनी सिग्नेचर वोकल स्टाइल में स्वरबद्ध किया है।

रघु दीक्षित ने कहा,“मुझे फ्यूज़न सॉन्ग बहुत पसंद है और मुझे विविध शैलियों के आविष्कृत ध्वनियों का सम्मिश्रण करना बेहद पसंद है। साजना गाने के ज़रिये, मुझे श्रोताओं के समक्ष कुछ अलग पेश करने का मौका मिला है। इस गाने की एनर्जी इस प्रेम गीत को सबसे अलग बनाता है। इसे गाने का अनुभव बहुत ही शानदार था और मुझे उम्मीद है कि हम इस गीत के ज़रिये लोगों में प्यार और सकारात्मकता फैलाने में सफल होंगे।”

प्रो ब्रोस ने कहा, “यह कोलेबरेशन हमारे लिए बहुत ही खास है, क्योंकि इस गाने की रचना स्वतंत्र संगीत को आवश्यक रूप से प्रेरित करती है, और इस बात को ध्यान में रखते हुए, हमें यह महसूस हुआ कि साजना की रिलीज के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है। मुझे उम्मीद है कि श्रोता इस गाने को उतने ही प्यार से अपनाएंगे जितने प्यार से हमने इसे बनाया है।”

Loading...

Check Also

भावनाओं से भरा नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुंबई : शेमारू उमंग का नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’ ...