Breaking News

लोकसभा चुनाव 2019: आश्रय शर्मा के लिए चुनाव प्रचार में आएंगे सोहेल खान, नगमा और नवजोत सिंह सिद्धू

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव प्रचार में बालीवुड की हस्तियां उमड़ने वाली हैं। भले ही सलमान खान ने चुनाव न लड़ने और चुनाव प्रचार में नहीं जाने का संकल्प लिया है परंतु उनके भाई सोहेल खान मंडी में चुनाव प्रचार में कूदेंगे। मंडी संसदीय क्षेत्र में सोहेल खान के अलावा पूर्व अभिनेत्री और कांग्रेस नेत्री नगमा और पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। ये सभी हस्तियां लोकसभा चुनाव में मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री सुखराम के पौत्र और भाजपा की जयराम सरकार में मंत्री आनंद शर्मा के पुत्र आश्रय शर्मा का जमकर प्रचार करेंगे।

पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम और उनके पौत्र आश्रय हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं। इसके साथ ही सुखराम अपने पौत्र आश्रय को मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने के लिए कांग्रेस का टिकट भी झटक गए हैं। सलमान की बहन अर्पिता का विवाह आश्रय के भाई आयुष शर्मा से हुआ है। इसके बाद से दोनों परिवारों के बीच पारिवारिक संबंध भी हैं। मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र भरने के बाद आश्रय शर्मा का चुनाव प्रचार जोर पकड़ेगा। इस दौरान बालीवुड की हस्तियां सोहेल खान, आश्रय के भाई आयुष शर्मा, कांग्रेस नेत्री नगमा और पूर्व क्रिकेटर व पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिद्धू मंडी के कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के प्रचार को पहुंच रहे हैं। बताते हैं कि सोहेल, नगमा और आयुष शर्मा मंडी में और नवजोत सिद्धू कुल्लू क्षेत्र में प्रचार करेंगे।

Loading...

Check Also

एनडीए सरकार एक बार फिर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर कर रही है हमला : संयुक्त किसान मोर्चा, लेखिका अरुंधति रॉय और शिक्षाविद शेख शौकत हुसैन पर यूएपीए लगाने की निंदा की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, नई दिल्ली। संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) को यह घिनौनी भरी हरकत लगती ...