Breaking News

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग पूरी, सेट पर लौटे संजय दत्त को निर्देशक ने बताया ‘फाइटर’

बॉलीवुड निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी माचो मैन संजय दत्त को फाइटर मानते हैं और उन्होंने यह दिखाया कि वह किसी भी परिस्थिति से हार मानने वाले नहीं हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ राजा ‘पृथ्वीराज चौहान’ की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है।

अक्षय कुमार फिल्म के टाइटल रोल में हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने उनकी प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है। फिल्म में संजय दत्त का पांच दिनों का काम अभी बाकी ही था। संजय दत्त ने अपना काम अब पांच दिन के एक शेड्यूल में खत्म कर लिया है।

शूटिंग के बाद फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के निर्देशक चंद्रप्रकाश ने बताया कि इस फिल्म को पूरा करने के लिए हमें संजय दत्त के साथ बेहद कम हिस्से की शूटिंग करनी थी और हमने इसे पांच दिन के शेड्यूल में पूरा कर लिया। ‘पृथ्वीराज’ में संजय ने दिलो जान से काम किया है।

संजय बेहद प्रोफेशनल एक्टर हैं और इस फिल्म में उनकी मौजूदगी से हमें बेहद खुशी है। उनकी सेहत को लेकर हम सभी काफी चिंतित थे लेकिन संजय एक फाइटर हैं और उन्होंने दिखाया कि वह किसी भी परिस्थिति से हार मानने वाले नहीं हैं।”

चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने कहा,“ कोरोनो वायरस और उनकी सेहत को देखते हुए, हमने स्वास्थ्य से जुड़ी सभी सावधानियों का हर संभव तरीके से पालन किया ताकि फिल्म के सेट को उनके लिए पूरी तरह सुरक्षित बनाया जा सके।

वाईआरएफ ने कोरोनोवायरस महामारी के दौर में अपनी बड़ी बजट की सभी फिल्मों की शूटिंग को जारी रखी है और सुरक्षा के लिए उन्होंने बेहद कारगर सिस्टम तैयार किया है। वाईआरएफ ने अपनी फिल्मों के क्रू-मेंबर्स के लिए एक बायो-बबल बनाया गया है। पृथ्वीराज की शूटिंग भी इसी तरह से पूरी की गई और शुक्र है कि हमारे सेट पर किसी तरह की कोई अनहोनी नहीं हुई।”

Loading...

Check Also

आशुतोष गोवारिकर ने ‘लगान: वन्स अपॉन ए टाइम इन इंडिया’ के 23 साल पूरे होने का जश्न मनाया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारतीय सिनेमा में कई ऐसे फ़िल्मकार हैं जिन्होंने अपनी दमदार ...