Breaking News

घर से निकली युवती की डेमू ट्रेन से कटकर मौत, पंचनामा भरने के बाद ससुराल पक्ष के हवाले किया गया शव

बहराइच। जिले में मोबाइल से बात करते हुए रविवार को घर से निकली युवती की डेमू ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश का पंचनामा भरने के बाद दोनों पक्षों की सहमति से शव ससुराल पक्ष के हवाले कर दिया। विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम नेठिया के मजरा संतू तिवारी पुरवा निवासी 22 वर्षीय पूर्णिमा तिवारी उर्फ रूबी पुत्री घनश्याम रविवार को तड़के साढ़े पांच बजे मोबाइल से बात करते हुए गोण्डा बहराइच रेल लाइन के निकट पहुंच गई।

जहां सुबह लगभग पौने छह बजे 75017 गोण्डा-बहराइच डेमू ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही विशेश्वरगंज के एसएचओ राजकुमार सरोज, एसआई रियाज अहमद, अमित त्रिपाठी, आरक्षी आदर्श भट्ट व दिनेश कुमार के साथ मौके पर पहुंचे और पंचनामा भरने के बाद मायके व ससुराल पक्ष के परिजनों की सहमति के बाद शव ससुरालीजनों के हवाले कर दिया।

मृतका के पिता घनश्याम तिवारी ने बताया कि पूर्णिमा का विवाह चार वर्ष पूर्व इसी गांव के रेलवे लाइन के उस पार के मजरा राम खेलावन पुरवा निवासी दिगम्बर शुक्ला के साथ किया था। ससुराल में उसका किसी से विवाद नहीं था। वह राधाकृष्ण एजूकेशन देहतौरा आगरा से बीटीसी की ट्रेनिंग कर रही थी। मा र्च में होली के दौरान मायके आई थी, तब से यहीं पर थी। घर में मोबाइल का नेटवर्क न मिलने की वजह से वह मोबाइल पर बात करते हुए रेलवे लाइन के होम सिग्नल व आउटर के बीच पहुंची, जहां अचानक ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

Loading...

Check Also

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सहारनपुर में उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने किया योग

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / सहारनपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर ...