Breaking News

फिल्म ‘कोई जाने ना’ में अभिनेत्री एली एवराम के साथ नजर आयेंगे आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्टआमिर खान फिल्म ‘कोई जाने ना’ में अभिनेत्री एली एवराम के साथ नजर आयेंगे। फिल्म ‘कोई जाने ना’ के एक गाने का हाल ही में पहला लुक जारी किया गया है। इसमें आमिर खान लवर बॉय बने नजर आ रहे हैं। इस गाने में आमिर, एली एवराम के साथ परफॉर्म करते दिखाई देंगे। गाने का नाम है ‘हरफनमौला’ और इसमें आमिर के अंदाज को देखकर फैंस रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

एली एवराम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें फिल्म ‘कोई जाने ना’ के गाने ‘हरफनमौला’ का फर्स्ट लुक दिखाई दे रहा है। इसमें आमिर खान ब्लू जैकेट, शर्ट और ब्राउन ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। वहीं, एली ने शिमरी ब्राउन ड्रेस पहन रखी है। इस लुक में आमिर काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में एली ने लिखा, “वो हरफनमौला है, ये डांस फ्लोर की क्वीन है। 10 मार्च को इनसे मिलने के लिए तैयार हो जाइए।” यह गाना 10 मार्च को रिलीज हो रहा है।

इससे पहले इस गाने की शूटिंग के दौरान एक वीडियो भी लीक हो चुका है। जिसमें आमिर और एली साथ में धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे थे। इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री काफी शानदार लग रही थी। बताया जा रहा है कि आमिर खान फिल्म ‘कोई जाने ना’ में सिर्फ गेस्ट एपीयरेंस में नजर आएंगे। भूषण कुमार की इस फिल्म में अभिनेता कुणाल कपूर लीड रोल में हैं। ये एक साइकलॉजिकल थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है।

Loading...

Check Also

भावनाओं से भरा नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुंबई : शेमारू उमंग का नया शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’ ...