Breaking News

आगरा में जमीन खाली कराने गई पुलिस पर दबंगों ने बरसाए पत्थर

लखनऊ-आगरा: आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के रहनकला गांव में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक जमीन को खाली कराने पहुंची पुलिस पर दबंगों ने पथराव कर दिया. दबंग यही नहीं रुके, उन्होंने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी. दबंगों की तरफ से फायरिंग और पत्थरबाजी पर पुलिसकर्मियों ने मोर्चा संभाला. देखते-देखते दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी. दोनों तरफ से फायरिंग शुरू होने पर गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया. जानकारी के मुताबिक, दबंगों ने इस दौरान दरोगा को बंधक बना लिया. दरोगा को बंधक बनाने के बाद दबंगों ने उसे एक कमरे में बंद कर ताला लगा दिया और आग के हवाले करने की कोशिश की.

मौके पर मौजूद है कई थाने की पुलिस
हालात ज्यादा बिगड़ जाने के बाद कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दरोगा को दबंगों के चंगुल से मुक्त कराया गया. घायल हालत में दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस पर हमला की खबर पाकर तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे एत्मादपुर के SDM का कहना है कि 2016 में तत्कालीन SDM ने एक आदेश दिया था, जिसमें जांच के दौरान यह पाया गया कि विवादित जमीन पर भूमाफिया पूरन सिंह कब्जा करने की कोशिश कर रहा है.
गांव में तनाव का माहौल
उस जमीन को भूमाफिया के अतिक्रमण से हटाने के आदेश दिए गए. इस मामले में जो प्रार्थी है उसने पैसा जमा करके पुलिस फोर्स भी मंगाई थी. उसके चलते पुलिस प्रशासन के लोग अवैध कब्जे को हटवाने गए थे. पुलिस-प्रशासन की टीम जैसे ही मौके पर पहुंची, दबंगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. फिलहाल गांव में भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. गांव में तनाव का माहौल है.

Loading...

Check Also

एग्जिट पोल के रिजल्ट के बाद अखिलेश ने मायावती से की मुलाकात, सियासी गलियारों में हलचल तेज

नई दिल्ली। केन्द्र की अगली सरकार के गठन के मकसद से गठबंधन बनाने की कवायद ...