Breaking News

अखिलेश यादव ने सीबीएसई हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट की परीक्षा के टापर्स को लैपटॉप देकर सम्मानित किया

अशोक यादव , लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीबीएसई हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट की परीक्षा के टापर्स छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देकर सम्मानित किया। यादव ने कहा कि हमें खुशी है कि इस वर्ष एक बार फिर हमको टापर्स छात्रों को लैपटाप देने का मौका मिला है। उन्होने कहा कि हम भाजपा को याद दिलाना चाहते है कि उन्होने अपने संकल्प पत्र में यूपी बोर्ड के छात्रों को लैपटाप वितरण और मुफ्त डाटा का किया गया वायदा पूरा नही किया। प्रदेश की भाजपा सरकार में लैपटाप के लिए धन का आवंटन भी नही किया गया। प्रदेश सरकार की यह वादा खिलाफी छात्र नौजवान विरोधी कृृत्य है। 
अखिलेश यादव ने इंटरमीडिएट और हाईस्कूल के छात्र-छात्राओं सुश्री कीर्ति सिंह, सुश्री अरिशा पाठक, सुश्री सोनम यादव, श्री बलबीर यादव, सुश्री सौम्या सिंह, श्री अलमास एवं सुश्री अदिति को लैपटांप देकर सम्मानित किया और उन्हें शुभकामनायें दी। इस अवसर पर उदय प्रताप सिंह पूर्व सांसद, श्रीमती डिंपल यादव सांसद, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी एवं प्रो0 अभिषेक मिश्रा की भी उपस्थिति रही। 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि सम्मानित किये गये छात्र-छात्राओं के अभिभावकों ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी इन बच्चों के रोल माडल हैं। बच्चों की सफलता का श्रेय अखिलेश यादव जी को भी जाता है। बच्चे अखिलेश जी से प्रेरित होते हैं। 
चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव द्वारा की गयी पहल से बच्चों में आत्म विश्वास बढे़गा। बच्चों और उनके अभिभावकों ने कहा कि अखिलेश यादव जी व डिम्पल यादव से मिलने की इच्छा आज बहुत दिनों बाद पूरी हो सकी। बच्चों ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी से कहा कि उनका सपना डाक्टर, इंजीनियर, साइकोलाइजिस्ट, वैज्ञानिक और सिविल सेवा में अधिकारी बनने की है। अभिभावकों ने कामना की कि अखिलेश यादव जी फिर सत्ता में आयेेंगे तो पूरे प्रदेश में बच्चों का भला होगा।
Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...