Breaking News

कैराना चुनाव प्रचार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ सहारनपुर पहुंचे, बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह के समर्थन में रैली को किया संबोधित

किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे- सीएम योगी

लखनऊ: कैराना लोकसभा उपचुनाव की तैयारी चरम पर है. चुनाव प्रचार के सिलसिले में सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को सहारनपुर पहुंचे और बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह के समर्थन में रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने पूर्ववर्ता सपा सरकार समेत तमाम विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव अपने प्रत्याशी को उधार दे सकते हैं, लेकिन चुनाव प्रचार नहीं कर सकते हैं. कैराना उपचुनाव 2019 लोकसभा चुनाव का आइना है. अपने कामों को लेकर सीएम योगी ने कहा कि सरकार किसानों और नौजवानों के विकास के लिए महत्वपूर्ण प्रयास कर रही है. उन्होंने जनता से कहा कि वे विपक्षी दलों के बहकावे में ना आएं. बीजेपी की नीति सबका साथ और सबका विकास है. हम जाति और मजहब से ऊपर उठकर सर्वांगीण विकास की बात करते हैं और उसी दिशा में काम करते हैं. उन्होंने लोगों से 24 घंटे बिजली सप्लाई, होमगार्ड के जवानों को उचित वेतन देने का वादा किया.

सहारनपुर में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि हम किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे. पिछली सरकारों ने कुछ काम नहीं किया, जिसकी वजह से प्रदेश के युवा बेरोजगार हैं. रोजगार पाना युवाओं का अधिकार है और हम उस अधिकार की रक्षा करेंगे. पूर्ववर्ती सरकारों ने अपने परिवारों को ध्यान में रख कर नीति बनाया, लेकिन बीजेपी की सरकार किसान, नौजवान और बेरोजगारों को रोजगार देने के लिहाज से नीति बनाया है. हमारा मकसद अगले पांच सालों में किसानों की आय दोगुनी करनी है. जब बसपा की सरकार थी तब चीनी मिलें बेची गई थी, लेकिन हम चीनी मिलों को दोबारा शुरू करने जा रहे हैं.

कैराना और पलायन के मुद्दे पर सीएम योगी ने कहा कि कैराना के लोगों को विपक्षी दल गुमराह कर रही है. जो लोग कैराना की बात कर रहे हैं, उन्हीं की सरकार पर मुजफ्फरनगर दंगे के कलंक हैं. पिछली सरकार के दौरान प्रदेश में गुंडाराज था, लेकिन आज अपराधी अपनी जान की भीख मांग रहा है. पहले प्रदेश के कुछ जिलों में ही बिजली की सप्लाई होती थी, परीक्षा के दौरान भी बिजली की सप्लाई नहीं होती थी, लेकिन अब पूरे प्रदेश में बिजली की सप्लाई हो रही है.

Loading...

Check Also

योगी और राजनाथ असली क्षत्रिय नहीं- ठाकुर नितांत सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। कांग्रेस के क्षत्रिय नेता ठाकुर नितांत सिंह ने राजपूत समाज द्वारा ...