Breaking News

इन दो बड़ी कंपनियों ने 4 जी स्मार्टफोन को लेकर पार्टनरशिप का किया ऐलान, ग्राहकों के लिए 2600 रूपये का कैशबैक

लखनऊ : एयरटेल और एमेजन इंडिया ने शुक्रवार को 4 जी स्मार्टफोन को लेकर पार्टनरशिप का ऐलान किया. टेल्को मेरा पहला स्मार्टफोन की पहल के तहत इस पार्टनरशिप को दोनों कंपनियों के बीच किया गया है. इसके जरिए अब यूजर्स एमेजन पर 2600 रूपये का कैशबैक पा सकते हैं जिसमें 65 एमेजन एक्सक्लूसिव 4 जी स्मार्टफोन्स शामिल हैं. इसमें सैमसंग, वनप्लस, शाओमी, ऑनर, एलजी, लेनेवो और मोटोरोला जैसे स्मार्टफोन्स शामिल हैं.

इस ऑफर के तहत स्मार्टफोन खरीदने वालों को एयरटेल की तरफ से 2000 रूपये का कैशबैक मिलेगा जो 36 महीने के लिए होगा. हालांकि बचे 600 रूपये का कैशबैक यूजर्स एयरटेल के 169 रूपये के रिचार्ज पर पा सकते हैं. ऑफर के तहत आपको एमेजन की वेबसाइट पर डाउनपेमेंट कर एक 4 जी स्मार्टफोन खरीदना होगा. इस ऑफर के तहत आने वाले सभी स्मार्टफोन्स को एमेजन ने अपनी वेबसाइट पर एक सूची में डाल दिया है.

500 रूपये का रिफंड इंस्टॉलमेंट पाने के लिए यूजर्स को सबसे पहले 3500 रूपये का एयरटेल रिचार्जेस लेने होंगे. जो यूजर्स स्मार्टफोन को खरीदने के 18 महीने के भीतर ले सकते हैं. तो वहीं बाकी 3500 रूपये के रिचार्जेस को अगले 18 महीनों के भीतर किया जा सकता है जिससे आपको 1500 रूपये का दूसरा रिफंड इंस्टॉमेंट मिल सकता है. इन सबके बाद आपका कुल कैशबैक 2,000 रूपये का हो जाएगा.

600 रूपये के एडिशनल कैशबैक के लिए यूजर्स को 169 रुपये के 24 रिचार्जेस करवाने होंगे. ये सबकुछ एमेजन प्लेटफॉर्म पर ही करना होगा. 600 रुपये पर यूजर्स को 25 रूपये का कैशबैक मिलेगा जो यूजर के एमेजन पे बैलेंस में हर महीने आएगा. इसकी समयसीमा 24 महीनों के लिए होगी.

169 रुपये के रिचार्ज पर ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स मिलेंग तो वहीं हर दिन 1 जीबी डेटा भी. इस प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए होगी.

Loading...

Check Also

वनप्लस ने कोर को पहले से कहीं ज्यादा शक्तिशाली बनाते हुए वनप्लस नॉर्ड सीई4 लॉन्च किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड वनप्लस ने वनप्लस नॉर्ड सीई4 लॉन्च किया ...