Breaking News

चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग के प्ले-ऑफ में अपना स्थान करीब-करीब सुनिश्चित किया

नई दिल्ली: सलामी बल्लेबाज अंबाती रायुडु (नाबाद 100 रन, 62 गेंद, 7 चौके, 7 छक्के) और शेन वॉटसन (57 रन, 35 गेंद, 5 चौके, 3 छक्के) की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 के प्ले-ऑफ में अपना स्थान करीब-करीब सुनिश्चित कर लिया. अंबाती रायुडु को मैन ऑफ द मैच चुना गया. चेन्नई से पहले बैटिंग का न्योता पाकर सनराइजर्स हैदराबाद ने शिखर धवन (79 रन, 49 गेंद,10 चौके, 3 छक्के) और कप्तान केन विलियमसन (51 रन, 39 गेंद, 5 चौके, 2 छक्के) से कोटे के 20 ओवरों में 4 विकेट पर 179 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद ने मुकाबले को एकतरफा बनाते हुए 19 ओवर में 2 विकेट पर 180 रन बनाकर विजयी  लक्ष्य हासिल कर लिया. अंबाती रायुडु को मैन ऑफ द मैच के लिए टक्कर देने वाला दूर-दूर तक कोई नहीं था.

चेन्नई सुपर किंग्स का यह बल्लेबाज इन दिनों ऐसी फॉर्म में है कि चाहे घेरे के अंतर फील्डर हों, या बाहर हों. या फिर नियम बदलकर 30 गज के घेरे के बाहर इनके लिए और फील्डर लगा दिए जाएं, लेकिन अंबाती रायुडु का बल्ला अपने अंदाज में ही प्रचंड रूपी गान क्रिकेटप्रेमियों को सुना रहा है. भुवनेश्वर कुमार के फेेंके चौथे चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर छक्का जड़कर जो उन्होंने ‘ऊंचा  सुर’ लगाया, वह आखिर तक बरकरा रहा.

इससे पहले चेन्नई से पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद हैदराबाद ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (79) और कप्तान केन विलियमसन (51) की शानदार बल्लेबाजी से चेन्नई के सामने जीत के लिए 180 का टारगेट रखा है. इन दोनों के अलावा दीपक हुड्डा ने बिना आउट हुए 11 गेंदों में 21 रन का योगदान दिया. इससे हैदराबाद कोटे के 20 ओवरों में 4 विकेट पर 179 तक पहुंचने में कामयाब रहा. शार्दुल ठाकुर ने 2 विकेट चटकाए.

Loading...

Check Also

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने श्रीनगर-संगलदान सेक्शन का निरीक्षण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने हाल ही में ...