Breaking News

पुलिस स्‍टेशन में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर गिरीश यादव को कांस्‍टेबल भावना तोमर से हुआ प्रेम , पुलिस स्‍टेशन में ही शादी रचाई

कानपुर नगर  : कानपुर नगर के रेल बाजार पुलिस स्‍टेशन में बुधवार को अलग ही नजारा दिखा। अमूमन प्रेमी जोड़े भागकर थाने पहुंचते हैं मगर जब पुलिसकर्मियों को ही आपस में प्रेम हो जाए तो? इसी थाने में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर गिरीश यादव को कांस्‍टेबल भावना तोमर से प्रेम हो गया। दोनों ने प्रेम सम्‍बंधों को स्‍थायी करने का फैसला किया तो साथी पुलिसकर्मियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पहले दोनों कोर्ट गए और वहां कानूनी तरीके से शादी रचाई। इसके बाद जब दोनों वापस थाने आए तो पुलिसकर्मियों ने फूलों की माला मंगवाई और थाना परिसर में ही दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला डाली। इंस्‍पेक्‍टर मनोज कुमार रघुवंशी समेत सभी पुलिसवालों ने इस पुलिसिया जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दीं।

हाल ही में कई ऐसी खबरें आईं जब पुलिस ने थाने में ही प्रेमी जोड़ों का विवाह कराया। पिछले महीने यूपी के ही बाराबंकी जिले की पुलिस ने विनय कुमार और नेहा वर्मा की शादी थाने में कराई थी। दोनों कुछ समय से शादी की सोच रहे थे मगर परिवार इसके खिलाफ थे। बार-बार मनाने पर भी जब वे नहीं माने तो दोनों अपने-अपने घर से भाग गए। घरवालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। जब पुलिस को बता चला कि दोनों बालिग हैं तो उनकी शादी की व्‍यवस्‍था कराई गई।

Loading...

Check Also

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने श्रीनगर-संगलदान सेक्शन का निरीक्षण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने हाल ही में ...