Breaking News

घर जाने की जिद पर अड़ी संवासिनियों ने उठाया ऐसा कदम

घर जाने की जिद पर अड़ी संवासिनियों ने नारी निकेतन खूब हंगामा किया। इस दौरान संवासिनियों ने पथराव कर नारी निकेतन की खिड़की, दरवाजों के शीशे सहित फर्नीचर भी तोड़ डाला। देहरादून स्थित नारी निकेतन में गुरुवार देर रात संवासिनियों ने जमकर बवाल किया। घर जाने की मांग को लेकर संवासि‌नी गुस्से में आ गईं। हालात बिगड़ने पर निकेतन में पीएसी बुलानी पड़ी। इसके बाद ही हालातों पर काबू पाया जा सका। 
खबर ने मुताबिक गुरुवार की देर शाम कुछ संवासिनियों ने निकेतन की अधीक्षिका कंचन आर्य से घर जाने देने की जिद की, लेकिन उन्हें धमकाकर भगा दिया गया। आरोप है कि कंचन आर्य ने उन्हें बंद करने की चेतावनी दी।

इस पर संवासिनियां गुस्से में आ गईं और रात करीब नौ बजे संवासिनियों ने नारेबाजी शुरू कर दी। देर रात करीब 11 बजे मामला फिर बिगड़ गया और संवासिनियों ने नारेबाजी करते हुए पथराव कर ‌दिया। कर्मियों ने स्थितियों पर काबू पाने की कोशिश तो जमकर हाथापाई हुई।

हालात बिगड़ने पर नेहरू कॉलोनी पुलिस को सूचना दी गई। एक कंपनी महिला पीएसी मौके पर भेजी गई। सिटी मजिस्ट्रेट जीएस मर्तोलिया व जिला प्रोबेशन अधिकारी मीना बिष्ट भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह हालात को संभाला।

एडीजी राम सिंह मीणा के मुताबिक हालात काबू में हैं। कुछ संवासिनियों ने घर जाने की जिद को लेकर हंगामा किया है। फिलहाल पुलिस बल मौके पर तैनात रहेगा।

Loading...

Check Also

अंतरिम बजट में रेलवे को दो लाख बावन हजार करोड़ का बजट, धन्यवाद मोदी जी : रेल मंत्री वैष्णव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली / लखनऊ : गुरुवार 01 फरवरी को संसद में ...