Breaking News

अलंकरण समारोह – जबलपुर : सभी रैंक आनेवाली पीढ़ी के लिए स्वयं को एक रोल माॅडल के रूप में प्रस्तुत करें : लेफ्टिनेंट जनरल बलवंत सिंह नेगी

अशोक यादव , लखनऊ / जबलपुर : मुख्यालय मध्य भारत एरिया के तत्वावधान में जबलपुर स्थित बतरा प्रेक्षागृह मेँ आज एक भव्य अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। मध्य कमान अलंकरण समारोह की अध्यक्षता मध्य कमान के सेनाध्यक्ष लेफ्टिनेंट जनरल बलवंत सिंह नेगी ने की।मध्य कमान मीडिया प्रवक्ता गार्गी मालिक सिन्हा ने बताया कि इस अलंकरण समारोह का आयोजन वीरता पदक विजेताओं तथा अनुकरणीय कार्यों के लिए यूनिट प्रशस्ति पत्र विजेता कमान अधिकारियों को सम्मानित करने एवं विभिन्न श्रेणियों के अधीन सेवा प्रादाताओं के रूप में उत्कृष्ट कार्य के लिए सूर्या ट्रॉफी भी प्रदान करने के उद्देश्य से किया गया।
इस अवसर पर लेफ्टिनेंट जनरल नेगी ने 2 / 5  गोरखा राइफल्स [फ्रंटियर फोर्स] के मेजर सौरभ चौधरी को उनके कुशल नेतृत्व क्षमता एवं असाधारण वीरता के लिए ‘सेना पदक [वीरता]’ से अलंकृत किया।
इस अवसर पर लेफ्टिनेंट जनरल नेगी ने सभी पुरस्कार विजेताओं की प्रशंसा की एवं समारोह में आमंत्रित सभी गणमान्य अतिथियों से रूबरू हुए। लेफ्टिनेंट जनरल नेगी ने सभी रैंकों को उनके उत्कृष्ट कार्याें एवं असाधारण वीरता के अनुरूप अनुसरण करने तथा अपनी आनेवाली पीढ़ी के लिए स्वयं को एक रोल माॅडल के रूप में प्रस्तुत करने का आह्वान किया।

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...