Breaking News

बीजेपी ने यूपी, गुजरात और झारखंड में राज्य सभा चुनाव में अधिक सीटें जीतने के लिए लगाया जोर

नई दिल्ली / लखनऊ :बीजेपी यूपी, गुजरात और झारखंड में राज्य सभा चुनाव में अधिक सीटें जीतने के लिए जोर लगा रही है. यूपी में नरेश अग्रवाल के बेटे और कुछ निर्दलियों के समर्थन से अनिल अग्रवाल को जिताने का प्रयास किया जा रहा है.बीजेपी ने गुजरात में राज्यसभा चुनाव में किरीट सिंह राणा को निर्दलीय खड़ा कराया है. झारखंड में प्रदीप संथालिया को दूसरी सीट पर समर्थन दिया है. यहां जेपी के 43 और आजसू के 4 मत हैं. एक सीट जीतने के लिए 27 वोटों की जरूरत है. यानी बीजेपी के पास 20 वोट सरप्लस रहेंगे.

संथालिया को तीन निर्दलियों एनोस इक्का, गीता कोड़ा और भानुप्रताप शाही ने समर्थन दिया है. अगर चार का समर्थन और मिल जाए तो बीजेपी ने गुजरात में राज्यसभा चुनाव में किरीट सिंह राणा को निर्दलीय खड़ा कराया है. झारखंड में प्रदीप संथालिया को दूसरी सीट पर समर्थन दिया है. यहां जेपी के 43 और आजसू के 4 मत हैं. एक सीट जीतने के लिए 27 वोटों की जरूरत है. यानी बीजेपी के पास 20 वोट सरप्लस रहेंगे.संथालिया जीत सकते हैं. यूपी में नरेश अग्रवाल के बेटे और कुछ निर्दलियों के समर्थन से अनिल अग्रवाल को जिताने का प्रयास किया जा रहा है.  झारखंड में प्रदीप संथालिया को दूसरी सीट पर समर्थन दिया है. यहां जेपी के 43 और आजसू के 4 मत हैं.

Loading...

Check Also

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने पीएम को ललकारते हुए कहा कि मोदी जी अगर आपको डर नहीं तो आप JPC की जांच से क्यों डर रहे हैं

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट  में राफेल डील पर मोदी सरकार को क्लीन चिट मिलने के ...