Breaking News

अब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए लालू के पुत्र तेज प्रताप यादव ने ली जिम्मेदारी और कहा “मंदिर जिस दिन बना उसी दिन बीजेपी-आरएसएस का खत्मा”

पटना: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है. एक कार्यक्रम के दौरान तेज प्रताप यादव ने अब अयोध्या में राम मंदिर बनाने की जिम्मेदारी लेने की बात कही है. उन्होंने कहा कि ‘हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई, अति पिछड़ा, गरीब, दलित सब वहां जाएगा और एक-एक ईंट रखेगा. हम राम मंदिर बनाने का काम करेंगे. मंदिर जिस दिन बना उस दिन बीजेपी-आरएसएस का खत्मा हो जाएगा. जब उसके पास मुद्दा नहीं रहेगा, तो थाली बजाते रहेंगे चम्मच लेकर. ‘बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर बीजेपी अक्सर दावा करती रहती है. इतना ही नहीं, बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में भी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात को शामिल किया है. हालांकि, अभी राम मंदिर-बाबरी मस्जिद का मामला सुप्रीम कोर्ट में है.

तेज प्रताप का यह बयान बिहार उपचुनाव के मतदान होने से ठीक पहले आया है. बता दें कि बिहार में एक लोकसभा और दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए शुक्रवार को ही प्रचार अभियान थमा है.
गौरतलब है कि कुछ समय पहले तेज प्रताप यादव की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह राजमिस्त्री के रूप में दिखे थे. हालांकि, उन्होंने ट्वीट के जरिेये समाज के वर्ण व्यस्था पर चोट किया था. इतना ही नहीं, इससे पहले तेज प्रताप यादव ने सुशील कुमार के बेटे की शादी में विवादित बयान दिया था.

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...