Breaking News

टीडीपी के केन्द्रीय मंत्रियों अशोक गजपति राजू और वाईएस चौधरी के इस्तीफे राष्ट्रपति ने स्वीकार किये

नई दिल्ली : मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे चुके टीडीपी के दो मंत्रियों अशोक गजपति राजू और वाईएस चौधरी के इस्तीफे को पीएम मोदी की सलाह के बाद राष्ट्रपति ने स्वीकार कर लिया है. बता दें कि इन दोनों के इस्तीफे का ऐलान बुधवार को हुआ था और गुरुवार को पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अपना इस्तीफा सौंपा था. अब नागरिक उड्डयन मंत्रालय का कार्य प्रधानमंत्री खुद देखेंगे. इसकी जानकारी राष्ट्रपति भवन की ओर से दी गई. बता दें कि नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू और विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री वाईएस चौधरी ने आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के कहने के बाद अपना इस्तीफा विशेष राज्य का दर्जा न दिये जाने को लेकर दिया था.

बजट के बाद से ही लगातार आंध्र प्रदेश के लिए विशेष दर्जे की मांग कर रही टीडीपी ने बुधवार रात केंद्र का साथ छोड़ दिया था. हालांकि, इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद गुरुवार की शाम आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू से बात की थी मगर दोनों के बीच सहमति नहीं बनी. इसके बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल टीडीपी के दोनों मंत्रियों से मुलाकात करने के बाद अपना इस्तीफा सौंप दिया.
हालांकि, टीडीपी ने साफ कर दिया है कि वह एनडीए का हिस्सा अभी भी है. मगर खबर है कि शुक्रवार को चंद्रबाबू नायडू ने टीडीपी नेताओं की एक आपात बैठक बुलाई है, जिसमें बीजेपी के साथ भविष्य में गठबंधन की संभवानाओं पर विचार किया जाएगा.

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...