Breaking News

दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन , बॉलीवुड में शोक की लहर

मुंबई / लखनऊ : 54 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया है.आज उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई लाया जाएगा. आज शाम उनका अंतिम संस्कार किए जाने की संभावना जताई जा रही है. मालूम हो कि भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ पिछले दिनों दुबई गई थीं. उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से कजिन भाई की शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं.21 वर्षीय जाह्ननी धर्मा प्रोडक्शन्स की आगामी फिल्म ‘धड़क’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक ‘धड़क’ में उनकी जोड़ी शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ जमने वाली है. पिछले कई महीनों से जाह्नवी लगातार फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. शशांक खेतन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म आगामी 6 जुलाई को रिलीज होगी. लेकिन बेटी की डेब्यू फिल्म देखने के 5 महीने पहले ही श्रीदेवी ने दुनिया से अलविदा कह दिया. बेशक जाह्नवी को इस बात का जिंदगीभर मलाल रहेगा कि उनकी मां बेटी की डेब्यू फिल्म देख नहीं पाईं.

कुछ ऐसा ही 6 साल पहले जाह्नवी कपूर के सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ हुआ था. बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मई 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ के जरिए की थी. हालांकि, डेब्यू से दो महीने पहले मार्च, 2012 में उनकी मां मोना कपूर का निधन हो गया था. अर्जुन अपने कई इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि उन्हें जिंदगीभर इस बात का मलाल रहेगा कि उनकी मां उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देख पाईं.

मालूम हो कि, बोनी कपूर ने पहली शादी मोना कपूर से साल 1983 में की थी. बेटे अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर के जन्म के बाद साल 1996 में बोनी ने मोना को तलाक दिया. इसी साल उन्होंने श्रीदेवी के साथ शादी रचाई थी. बोनी और श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी कपूर.

Loading...

Check Also

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर नहीं थम रहा विवाद, हिंसा और प्रदर्शन के बीच मुख्य पुजारी ने महिलाओं से मंदिर न आने को कहा

लखनऊ/तिरुवनंतपुरम : केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर शुरू हुआ विवाद लगातार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *