Breaking News

श्रीलंका में ट्राई सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा , विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी सहित कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम

नई दिल्ली: श्रीलंका में मार्च के पहले हफ्ते में निदाहस ट्रॉफी के तहत खेली जाने वाली ट्राई सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गुई है. विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी सहित कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, तो कई युवाओं को टीम में जगह दी गई है. रोहित शर्मा इस सीरीज में कप्तानी करेंगे, जबकि शिखर धवन को उप-कप्तान नियुक्त किया गया है. बता दें कि अब जबकि अगले महीने आईपीएल खेली जानी है. और उसके बाद भारतीय टीम का इंग्लैंड दौरा है, तो इसे देखते हुए कई खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से आराम देने का आग्रह किया था. वहीं बोर्ड भी खिलाड़ियों को अहम दौरों के लिए पूरी तरह से तरोताजा रखना चाहता है. चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा कि हमने टीम चुनते हुए बहुत ज्यादा क्रिकेट और आगामी कार्यक्रम को ध्यान में रखकर टीम चुनी है. उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट की तरफ से ही यह सुझावा आया था कि प्रदर्शन में सुधार करने, ज्यादा आराम देने और चोटों से बचाने के लिए तेज गेंदबाजों को पर्याप्त आराम दिया जाना चाहिए.

यही वजह रही कि भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह जैसे नियमित खिलाड़ियों को बोर्ड ने आराम दिया है, तो वहीं दिल्ली के विकेटकीपर ऋषभ पंत सहित दीपक हुडा, मोहम्मद सिराज और तमिलनाडु के विजय शंकर को भी इस ट्राई सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है.
टीम इस प्रकार है:
रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), दीपक हूडा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत।

Loading...

Check Also

पासपोर्ट विवाद: विकास ने कहा गलत जानकारी और गलत पते पर माँगा जा रहा था पासपोर्ट

निकाहनामे में तन्वी सेठ का नाम सादिया हसन, आवेदन फॉर्म में नहीं भरा नाम बदलने का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *