Breaking News

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश कथित मारपीट प्रकरण : बिना किसी पूर्व सूचना के दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर दिल्ली पुलिस ने धावा बोला है. दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के घर पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के सिलसिले में पूछताछ के लिए पहुंची है. दिल्ली पुलिस घटना के संबंध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ कर सकती है. इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि अगर जरूरी हुआ था तो पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान भी ले सकती है. बताया जा रहा है कि बिना किसी पूर्व सूचना के पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची. जब पुलिस पहुंची तब सीएम केजरीवाल मौजूद थे. पुलिस के अधिकारियों के पहुंचने के आधे घंटे बाद सीएम वहां से निकले.

जानकारी के अनुसार सीएम आवास पर करीब 25 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. बताया जा रहा है कि जहां पर मीटिंग हुई थी वहां सीसीटीवी नहीं लगा था.
मीडिया से बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि जैसे इस मामले में जांच चल रही है वह उससे काफी खुश है. वहीं पर उन्होंने इस मामले बीजेपी पर तंज भी कसने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि जस्टिस लोया के मामले में भी ऐसे ही जांच हो.

बताया जा रहा है पुलिस घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी हासिल करेगी. कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर घटना के इतने दिन बाद पुलिस क्यों सीएम अरविंद केजरीवाल के घर गई है.

बता दें कि इस घटना के सिलसिले में जिन धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है, उसमें इस पूरे प्रकरण में पुलिस सीएम और डिप्टी सीएम से भी पूछताछ कर सकती है.

उल्लेनीय है कि अरविंद केजरीवाल के घर पर चीफ सेक्रेटरी के साथ आम आदमी पार्टी के विधायकों ने मारपीट की थी. इस मारपीट की शिकायत अंशु प्रकाश ने पुलिस में दर्ज कराई थी. प्रकाश की शिकायत के बाद की गई मेडिकल जांच में उसके साथ मारपीट की पुष्टि भी हुई है.

Loading...

Check Also

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने पीएम को ललकारते हुए कहा कि मोदी जी अगर आपको डर नहीं तो आप JPC की जांच से क्यों डर रहे हैं

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट  में राफेल डील पर मोदी सरकार को क्लीन चिट मिलने के ...