Breaking News

पूरा देश एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर से रूबरू , पहले मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से देशभर के लोग बेखबर थे

नई दिल्ली: वैलेंटाइन वीक शुरू होने से पहले मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से देशभर के लोग बेखबर थे, लेकिन जैसे ही फिल्म का एक गाना सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्मों – फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम से लेकर व्हाट्सऐप – पर वायरल हुआ, पूरा देश एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर से रूबरू हो गया. 18-वर्षीय प्रिया अपने गाने की क्लिप से रातोंरात सोशल मीडिया पर छा गई, और फोटो शेयरिंग साइट ‘इंस्टाग्राम’ पर उन्हें 29 लाख नए लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया.उमर लुलू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12वीं के विद्यार्थियों की कहानी बयां करती है और इसमें नवोदित कलाकारों ने काम किया है. बतौर अदाकारा प्रिया की यह पहली फिल्म है. फिल्म के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों का मन मोह लिया है. गाने के बाद प्रिया की फिल्म का टीज़र इन दिनों खूब शेयर किया जा रहा है. एक दिन पहले रिलीज़ हुए इस टीज़र को 33 लाख से ज्यादा यूट्यूब व्यूज़ मिल चुके हैं.लोगों से मिले प्यार से भावविभोर हुई प्रिया कहती हैं, “मुझे नहीं पता कि क्या कहूं… मैंने वह किया, जो मुझसे करने के लिए कहा गया था और मुझे कभी भी उम्मीद नहीं थी कि यह इतना हिट हो जाएगा…” बता दें, इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती जा रही है.

18-वर्षीय प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर छा जाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी.कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. ‘ओरू अदार लव’ में भी प्रिया स्टूडेंट का ही किरदार निभा रही हैं.

फिल्म के गाने में इशारों-इशारों से बात करने वाली प्रिया के मुताबिक फिल्म के गाने के वीडियो को शूट करते हुए इन एक्सप्रेशन की कोई प्लानिंग नहीं थी। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ‘दरअसल, निर्देशक मेरे और मेरे हीरो के बीच कुछ क्यूट शूट करना चाहते थे। तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर तुम कुछ आईब्रो और आंख मारने से जुड़ा कर सकती हो। इस पर मैंने कहा कि मैं कोशिश करती हूं। इस तरह ये हुआ। यह बस अपने आप हो गया। हमने कुछ प्लान नहीं किया था’। इसके साथ ही प्रिया ने बताया कि यह सीन स्कूल एज लव को दिखाता है। गाने के लिए किए गए इन इशारों को प्रिया ने एक टेक में किया है। गाने में उनके एक्सप्रेशन देख सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। इससे वह काफी क्यूट लग रही हैं।

Loading...

Check Also

महराजगंज जिले में सामने आया धर्म परिवर्तन का मामला, गुप्त सुचना के बाद पुलिस ने धर्म परिवर्तन कराते युवक को गिरफ्तार किया

लखनऊ-महाराजगंज : यूपी के महराजगंज जिले में धर्म परिवर्तन का एक चौंकाने वाला मामला उस समय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *