Breaking News

केरल में ओएनजीसी के कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड , परिसर में जहाज में आग लगने से पांच लोगों की मौत

नई दिल्ली / कोचीन : कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (सीएसएल) के परिसर में मरम्मत के दौरान एक जहाज में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा मंगलवार सुबह कोचीन शिपयार्ड में हुआ है. बताया जा रहा है कि जिस जहाज में धमाका हुआ है वह ओएनजीसी का है. सीएसएल के एक प्रवक्ता ने बताया कि पोत के अंदर फंसे 11 लोगों को बचा लिया गया और शहर के विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया. पोत में फंसे दो अन्य लोगों को बचाने के प्रयास जारी हैं. शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, जहाज को रिपेयरिंग के लिए लाया गया था और इस दौरान उसमें आग लग गई.
घायलों को स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. दो लोग जहाज के अंदर फंसे हुए हैं और उनके निकाले के लिए बचाव अभियान जारी है लेकिन धुंए के चलते काफी दिक्‍कत आ रही है.
घटना की जानकारी मिलने के बाद कई फायर की गाड़िया घटना स्‍थल पर पहुंच गई. पोत में फंसे दो अन्य लोगों को बचाने के प्रयास जारी हैं. शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, जहाज को रिपेयरिंग के लिए लाया गया था और इस दौरान उसमें आग लग गई. इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा मंगलवार सुबह कोचीन शिपयार्ड में हुआ है

Loading...

Check Also

योग गुरु रामदेव: दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों से छीन लिया जाए मताधिकार…

अलीगढ़: योग गुरु रामदेव का मानना है कि एक अरब से अधिक जनसंख्या वाले देश ...