Breaking News

इंतजार कीजिए नीतीश कुमार जल्द ही जेडीयू का भाजपा में विलय कर देंगे : तेजस्वी यादव

पटना: बिहार में एक लोकसभा सीट और दो विधानसभा सीटों के लिए अगले महीने उपचुनाव होने हैं। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) इन सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगी. हालांकि जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने या उनकी पार्टी ने अभी तय नहीं किया है कि वह प्रचार करेंगे या नहीं. इस पर विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जमकर तंज कसा है.नीतीश कुमार ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ये जेडीयू की कोर कमिटी का फैसला था कि लोकसभा और विधानसभा के उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं खड़ा किया जाए. इसका एक बड़ा कारण पार्टी नेताओं ने यह बताया है कि पिछले चुनाव में इनमें से किसी भी सीट पर जेडीयू नहीं लड़ी थी. नीतीश कुमार के अनुसार ये पार्टी का नीतिगत फैसला है, हालांकि जब नीतीश कुमार से यह पूछा गया कि क्या वह इन सीटों पर प्रचार करेंगे तब उनका जवाब था कि इसके बारे में उन्होंने अभी सोचा नहीं हैं।

इससे साफ है कि नीतीश अगर प्रचार करेंगे तब वह अपने सहयोगियों के आग्रह पर ही. हालांकि नीतीश के चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा पर उनके विरोधियों ने खूब व्यंग्य किया था. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि, ‘नीतीश कुमार बीजेपी के सामने नतमस्तक हो गए हैं.’ तेजस्वी के अनुसार जेडीयू को किसी भी सीट पर चुनाव नहीं लड़ने दिया जाएगा. बताइये, प्रदेश के मुख्यमंत्री की पार्टी की एक भी सीट पर लड़ने की औक़ात नहीं है. जेडीयू में होगी भारी भगदड़, थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए.

तेजस्वी ने कहा कि इंतजार कीजिए नीतीश कुमार जल्द ही जेडीयू का भाजपा में विलय कर देंगे. कुर्सी के बिना वह जीवित नहीं रह सकते. इनकी तथाकथित सुशासन की फ़ाइल पीएमओ में रखी हुई है. इसलिए बीजेपी जल्दी ही इन्हें पहले दिल्ली भेजेगी, फिर कहीं का राज्यपाल बना देगी. जेडीयू के विधायक क्या करेंगे?

 

Loading...

Check Also

सुप्रीम आदेश बेअसर : सबरीमला मंदिर से लगभग 20 किलोमीटर दूर बेस केैंप निलाकल में महिलाओं को रोका गया

लखनऊ / निलाकल : केरल में मासिक पूजा के लिए भगवान अय्यप्पा का मंदिर बुधवार से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *