Breaking News

नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जॉन्ग उन की तथाकथित एक्स गर्लफ्रेंड हियॉन सॉन्ग वोल विंटर ओलंपिक गेम्स का जायजा लेने सियोल शहर पहुँची

नई दिल्ली: विंटर ओलंपिक शरू होने वाला है. इसके लिए नॉर्थ कोरिया के प्रतिनिधि साउथ कोरिया के सियोल शहर में पहुंच चुके हैं. इस दल का नेतृत्व नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जॉन्ग उन की तथा कथित एक्स गर्लफ्रेंड हियॉन सॉन्ग वोल कर रही हैं. वो साउथ कोरिया के टीवी चैनल्स पर नजर आईं. लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की बात नहीं की. वो विंटर ओलंपिक गेम्स का जायजा लेने आई हैं. ह्योन सोन्ग वोल नॉर्थ कोरिया के मोरंगबॉन्ग नाम के बैंड की हेड भी हैं. किम जॉन्ग उन की तथा कथित एक्स गर्लफ्रेंड हियॉन सॉन्ग वोल सियोल पहुंची. वहां उन्होेने किसी से भी बात नहीं की. मीडिया ने कई मसलों पर उनसे बात करने की कोशिश की. लेकिन वो बिलकुल चुप रहीं और निकल गईं.ह्योन सोन्ग वोल को तानाशाह किम जॉन्ग उन की गर्लफ्रेंड भी माना जाता है. उनके बारे में पहले ऐसी खबरें छपी थी कि उसे नॉर्थ कोरियाई तानाशाह ने अपने फायरिंग स्कवॉयड के जरिए मरवा दिया है. लेकिन ये खबर अफवाह साबित हुई. किम को ह्योन के साथ कई बार देखा जा चुका है. कई बार वो टीवी पर स्पॉट हो चुके हैं.

उनका बैंड पॉप और रॉक म्यूजिक पर परफॉर्म करता है. इनके ग्रुप को नॉर्थ कोरिया में ‘स्पाइस गर्ल्स’ के नाम से भी जाना जाता है. खबर के मुताबिक, उन्होंने बस से सीमा पार की फिर ट्रेन से सियोल पहुंची. उनके साथ उनका दल भी साथ था. उनकी आर्केस्ट्रा टीम में 140 से ज्यादा सदस्य हैं. वहां बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे, लेकिन सांग ने किसी से बात नहीं की.

 

Loading...

Check Also

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने श्रीनगर-संगलदान सेक्शन का निरीक्षण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने हाल ही में ...