Breaking News

सलमान खान और आयुष शर्मा की गैंगस्टर फिल्म इस सुपरहिट मराठी मूवी पर होगी आधारित

मुम्बई। सलमान खान और आयुष शर्मा एक साथ फिल्म में नजर आने की बात सामने आई थी। बताया जा रहा हैं कि, सलमान खान इस फिल्म में पुलिस के किरदार में नजर आयेंगे वहीं आयुष शर्मा नॉर्थ इंडियन गैंगस्टर के किरदार निभाने वाले है। अभी मिली खबर के मुताबिक, सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर मराठी मूवी ‘मुळशी पॅटर्न’ का हिंदी रीमेक बनाने वाले है। यह फिल्म 2018 में आई थी और इस फिल्म के डायरेक्टर है प्रवीण तारदे।

‘मुळशी पॅटर्न’ का हिंदी रीमेक को डायरेक्ट करने वाले है अभिराज मीनावाला। ट्रेड सोर्स ने कहा कि डायरेक्टर प्रवीण तारदे ने ‘मराठी मूवी ‘मुळशी पॅटर्न’ का सलमान खान और अरबाज़ खान के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखा था। फिल्म की टॉपिक दोनों को बहुत पसंद आई है और यह फिल्म ‘किसान के इर्द गिर्द घूमती है। सलमान खान इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक है, लेकिन उनके बिजी शेड्यूल के चलते थोड़ी देरी हो रही है और इस फिल्म घोषणा वह जल्द जल्द कर देंगे। लेकिन बता दें, इस फिल्म को प्रवीण तारदे नहीं, बल्कि अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करने वाले है।

सोर्स ने आगे कहा- ‘अभिराज की मूवी में, सलमान खान, उपेंद्र का किरदार निभाने वाले है। वहीँ आयुष शर्मा गैंग लीडर के किरदार में नज़र आयेंगे। सलमान खान इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आयेंगे। वहीँ आयुष शर्मा इस फिल्म के लीड एक्टर है। सलमान खान करीब 15-20 दिन का शूटिंग करने वाले है। मार्च तक राधे की शूटिंग ख़तम होते ही, अप्रैल में वह USA और कनाडा के रवाना होंगेा और फिर वहां से लौटने के बाद वह अभिराज की फिल्म की शूटिंग का शुरवात करेंगे। आयुष शर्मा मार्च से शूटिंग शुरू करने वाले है।’

सोर्स ने कहा- ‘आयुष शर्मा  इस फिल्म में बिल्कुल अलग दिखाई देंगे। उन्होंने पावरफुल एक्ट में दिक्क्ते के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। उनके जिम के कई सारे फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। लोगों को आयुष का ये रूप बहुत पसंद आयेगा।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...