Breaking News

भारत बनाम बांग्लादेश T20 महिला वर्ल्ड कप: भारत की लगातार दूसरी जीत, बांग्लादेश को 18 रन से हराया

नई दिल्ली। भारत ने बांग्लादेश को 18 रन से हराकर अपने विजयी रथ को बरकरार रखा है। महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की यह लगातार दूसरी जीत है। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से शेफाली वर्मा (39) और जेमिमा रोड्रिगेज (34) ने शानदार बल्लेबाजी और पूनम यादव ने उम्दा गेंदबाजी की। शेफाली को इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए मैच ऑफ मैच चुना गया। इसके साथ ही शेफाली सबसे कम उम्र में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड पाने वाली खिलाड़ी बन गईं हैं। 16 साल और 27 दिन की उम्र में शेफाली ने यह कमाल किया है।

शेफाली वर्मा (39 रन, 17 गेंद, 2 चौके और 4 छक्के) और जेमिमा रोड्रिगेज (34) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय महिला टीम ने सोमवार को आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। शेफाली को इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए मैच ऑफ मैच चुना गया। 16 साल और 27 दिन की उम्र में शेफाली मैन ऑफ द मैच का अवार्ड पाने वाली सबसे युवा खिलाड़ी बन गईं हैं।

पर्थ में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के छठे मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 18 रन से हरा दिया। वर्ल्ड कप में भारतीय महिला टीम की यह लगातार दूसरी जीत है। इससे पहले भारत ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 17 रन से हराकर महिला टी-20 वर्ल्ड कप का शानदार आगाज किया था।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने छह विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेशी टीम आठ विकेट खोकर 124 रन ही बना सकी और मैच हार गई। भारत की तरफ से पूनम यादव के अलावा शिखा पांडे और अरुंधति रेड्डी ने दो-दो विकेट लिए। वहीं, बांग्लादेश की तरफ से निगर सुल्ताना ने 35 और मुर्शिदा खातून ने 30 रनों का योगदान दिया।

Loading...

Check Also

मीडिया ओलंपिक सीजन – टू में जमकर दिखा पत्रकारों एवं उनके बच्चों का जोश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : प्रेमशंकर मिश्रा व आशुतोष यादव ने मीडिया ओलंपिक-2023 सीजन ...