Breaking News

राशिफल 25 फरवरी 2020

राशिफल

मेष राशि 

जिन लोग ने विदेशी कंपनी में जॉब के लिए अप्लाई किया है। उनको शुभ समाचार मिलने की पूरी संभावना है। हर बीमारी की जड़ पेट होती है, बिगड़ा खान-पान स्वास्थ्य बिगाड़ सकता है।

वृष राशि 

व्यापार के नये कार्य को स्टार्ट करने के लिए पिता की सहायता लें, यदि पिता भी व्यापार में भागीदार हैं तो उनकी बातों को सर्वप्रथम मानें। फिसल कर कमर में चोट लगने की आशंका है।

मिथुन राशि 

हनुमान जी की उपासना करें। उनकी कृपा से सुख-समृद्धि आएगी। साथ ही किसी बच्चें को कुछ दान भी कर सकते हैं। पिता की सेहत का ध्यान रखें। तबियत कुछ नम हो सकती है।

कर्क राशि

सहकर्मी की आज उपस्थिति कम हो सकती है। इसलिए आपको कुछ ऐसा प्लान करना होगा, जिससे कार्य के साथ-साथ आप और भी चीजें मैनेज कर सकें।आज एक बात ध्यान रखनी है कि यदि बॉस कोई बात आपसे कहें तो उसको नोट कर लीजिए। लापरवाही महंगी पड़ सकती है।

सिंह राशि

आकास्मिक लाभ होने की संभावना है। आज आपको पुराना ऋण या किसी मित्र से गिफ्ट मिल सकता है। दांपत्य जीवन में अशांति न हो इस बात का ध्यान रखना होगा। संबंधों में मधुरता रखें।

कन्या राशि 

इस राशि वाले यदि वाहन लेने की सोच रहें हैं तो इसके लिए प्लानिंग कर लेनी चाहिए। बिजली का कार्य करते समय बहुत सावधान रहें करंट आदि लग सकता है।

तुला राशि 

आप काफी ऊर्जावान, सक्रिय व साहस का अनुभव करेंगे, इस सकारात्मक दिन का उपयोग करें। छोटी-छोटी बातों को लेकर ईगो के टकराव से बचना चाहिए। हर बात को अपने आत्मसम्मान से जोड़ना आपको तनाव दे सकता है।

वृश्चिक राशि 

सरकारी शिक्षा विभाग से जुड़े लोगों को प्रमोशन के साथ ट्रांसफर लेटर मिल सकता है। ऑफिस में किसी से अपशब्द न कहें, जिससे की विवाद की स्थिति बनें।

धनु राशि

परिवार के साथ कहीं घूमना या मूवी देखने का प्लान बना है तो अवश्य जाएं। आज दूसरों के प्रोवोग करने यानी उकसाने पर आपको कोई उग्र प्रतिक्रिया नहीं देनी है।

मकर राशि

भविष्य के लिए कोई निवेश करने की प्लानिंग करना चाहते हैं तो आज का दिन शुभ है। व्यापार में बदलाव की सोच रहें हैं तो किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले सोच-विचार कर लेना चाहिए।

कुंभ राशि

ऑफिस के कार्यों के साथ-साथ घर के कार्य को भी निपटाना होगा। ग्रहों का सकारात्मक ऊर्जा आपके कार्य को पूरा करने में सहायक है। मां के स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं हो सकती है।

मीन राशि

दिमाग और मन का कांबिनेशन बना हुआ है, जिससे आप जो भी कार्य करेंगे, वह सब पूरी लगन से पूरे होने वाले हैं। शरीर में किसी चोट व इंफेक्शन के कारण सूजन होने की आशंका है। इसलिए आज सचेत रहना होगा।

Loading...

Check Also

देश में 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव – 2024, मतगणना 4 जून को होगी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली: भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा शनिवार (16 मार्च) को लोकसभा चुनाव – ...