Breaking News

लखनऊः पूर्वांचल में सक्रिय डेढ़ लाख के इनामी बदमाश फिरोज बस्ती में मारा गया

 

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर प्रदेश में कुख्यात अपराधियों  की धर-पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत  एस0टी0एफ0 को एक बड़ी एवं उल्लेखनीय सफलता प्राप्त हुई है।

एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट के साथ बस्ती जिले के थाना लालगंज क्षेत्र में महादेवा बाजार के पास हुई मुठभेड़ में पूर्वांचल का कुख्यात डेढ़ लाख का इनामी बदमाश फिरोज घायल हुआ, जिसकी बाद में मृत्यु हो गयी। इसके पास से 9 एमएम की एक कारबाईन, .32 बोर का एक पिस्टल और एक देषी आग्नेयास्त्र बरामद हुआ है।

अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीष कुमार अवस्थी ने इस सराहनीय कार्य को अंजाम देने वाली पुलिस टीम को उत्साहवर्धन हेतु प्रदेश सरकार की ओर से भी दो लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा की है।

उल्लेखनीय है कि इस अपराधी की गिरफ्तारी पर गोरखपुर जोन से एक लाख रूपये तथा प्रयागराज रेंज से 50 हजार रूपये, कुल डेढ़ लाख रूपये का इनाम घोषित था। कई बैंक डकैती एवं लूट की घटनाओं में यह वांछित था। विशेषकर जनपद बस्ती एवं महाराजगंज जिले में हुई बैंक डकैती की घटनाओं तथा कौशाम्बी के दो ग्राहक सेवा केन्द्रों पर किये गये अपराधों में इसकी प्रमुख भूमिका होने के कारण पुलिस को इसकी सरगर्मी से तलाश थी।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...