Breaking News

भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी साथ आते हैं , जबरदस्त धमाल करते हैं

नई दिल्ली : भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी साथ आते हैं, वे जबरदस्त धमाल करते हैं. यूट्यूब पर तो उनकी ट्यूनिंग इतनी कमाल की है कि उनके आगे सभी पानी भरते नजर आते हैं. निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’को यूट्यूब पर चार करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ साल 2014 में रिलीज हुई थी. पहले इसे बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था, लेकिन कुछ दिन बाद इसने रफ्तार पकड़ ली और फिल्म सुपरहिट रही थी.

 

निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की ‘बेटा’ और ‘राम लखन’ को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इन सभी फिल्मो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी है. आपको बता दें कि निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ रिक्शावाला 2  और राम लखन तीनो का निर्माण निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता प्रवेश लाल यादव ने किया था जबकि तीनो ही फिल्मो के निर्देशक हैं सतीश जैन.

यही नहीं दिनेश यादव की दूसरी फिल्म “निरहुआ रिक्शा वाला – 2 ” भी चार करोड़ व्यू हासिल कर चुकी है. इस तरह पहले नंबर पर ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ है तो दूसरे पर ‘निरहुआ रिक्शावाला-2’ है. इन दोनों फिल्मों को निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है.

Loading...

Check Also

योग गुरु रामदेव: दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों से छीन लिया जाए मताधिकार…

अलीगढ़: योग गुरु रामदेव का मानना है कि एक अरब से अधिक जनसंख्या वाले देश ...