Breaking News

आज ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हो रहा Moto G8 Plus, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक

लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला आज यानी 24 अक्टूबर 2019 को ब्राजील में अपना नया स्मार्टफोन (Moto G8 Plus) लॉन्च करने वाली है। फोन की लॉन्चिंग रात 8 बजे होगी। Moto G8 Plus मोटो जी7 प्लस का अपग्रेडेड वर्जन होगा। इस फोन की हाइलाइट्स की बात करें तो इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा।
Moto G8 Plus की संभावित कीमत
वैसे तो फोन की वास्तविक कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट में ही मिलेगा, लेकिन मोटो जी7 प्लस की कीमत को देखें तो इस फोन की कीमत भी उसी के आसपास हो सकती है। Moto G7 Plus 299 यूरो यानी करीब 23,600 रुपये में लॉन्च हुआ था। ऐसे में इस फोन की की कीमत भी 24 हजार रुपये के करीब हो सकती है।Moto G8 Plus की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 मिलेगा। मोटो जी8 प्लस में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2280 पिक्सल होगा। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 665 ऑक्टाकोर प्रोसेसर होगा। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से आगे बढ़ाया जा सकेगा।
Moto G8 Plus का कैमरा
कैमरे की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा होगा जिसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ लेंस होगा। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।
Moto G8 Plus की बैटरी
इस फोन में 4000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, एनएफसी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगी।

Loading...

Check Also

Airtel ने आउट किया नया प्रीपेड प्लान, यूजर्स को रोजाना मिलेगा 3GB डाटा

भारत में रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडा-आईडिया के बीच आईयूसी चार्ज को लेकर घमासान मचा ...