Breaking News

Relationship: अगर पार्टनर के साथ फिजिकल होने जा रहे हैं तो न करें जल्दबाजी, इन बातों पर करें गौर

किसी के साथ डेट कर रहें हैं तो एक समय आता है जब आपको लगता है कि आप अपने पार्टनर के साथ फिजिकल हो सकती हैं। ये बात इसलिए अहम है क्योंकि फिजिकल होने के बाद रिश्तों के मायने बदल जाते हैं। भावावेश में उठाए गए कदम के बाद भी लड़कियों को लगता है कि वो इस रिश्तें में गंभीर हैं। लेकिन ये कैसे पता चले कि आप इस रिश्ते को आगे लेकर चल सकते हैं। अगर पार्टनर के साथ फिजिकल होने जा रहे हैं तो सबसे पहले इन बातों पर गौर करना जरूरी है।
आपका दिल तैयार है
जब आपके अंदर इतना आत्मविश्वास आ जाए कि आप फिजिकल होने के बाद अपनी भावनाओं को संभाल लेंगी या आपको लगता है कि अब आप अपने रिश्ते को एक दूसरे लेवल पर ले जा सकते हैं तो इसका मतलब है कि आप फिजिकल होने के लिए तैयार हैं।क्या आपका साथी भरोसेमंद है
जिस लड़के के साथ डेट कर रहीं हैं क्या आप उसके साथ सुरक्षित महसूस करती हैं। आप दोनों के मन में एक दूसरे के प्रति प्यार और आकर्षण की भावना समान रूप से है तो फिर आप इस रिश्तें में फिजिकल हो सकती हैं।
केवल वो चाहता है इसलिए
क्या आप इसलिए रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती हैं कि जिसे आप डेट कर रही हैं वो फिजिकल होना चाहता है। अगर ऐसा है तो ये बहुत गलत है। किसी दूसरे की खुशी के लिए इस तरह का फैसला लेना सही नहीं है।
एसटीडी के बारे में जानती हैं
अगर आपको शारीरिक संबंधों से जुड़ी किसी तरह की बीमारियों के बारे में पता है या शक है या आप इन सबके प्रति सहज नहीं हैं तो इसका मतलब आप तैयार नहीं है।

Loading...

Check Also

Lifestyle/Karva Chauth Special: पार्लर जैसा मिलेगा निखार, इससे करें फेशियल

करवा चौथ पर खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं पार्लर जाकर फेशियल करवाती हैं। मगर कई ...