Breaking News

Airtel ने आउट किया नया प्रीपेड प्लान, यूजर्स को रोजाना मिलेगा 3GB डाटा

भारत में रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडा-आईडिया के बीच आईयूसी चार्ज को लेकर घमासान मचा हुआ हैं। हाल ही में जियो ने तीन नए डाटा पैक्स रोल आउट किए थे, जिसको टक्कर देने के लिए अब एयरटेल ने मंगलवार को नया प्रीपेड प्लान भारतीय टेलीकॉम बाजार में उतारा है। कंपनी के ग्राहक अब 558 रुपये वाले पैक को रिचार्ज करा सकेंगे। साथ ही उपभोक्ताओं को इस प्लान में एसएमएस, डाटा और वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। हालाकि, इस रिचार्ज प्लान में एफयूपी की लिमिट तय नहीं होगी। 

Airtel का 558 रुपये वाला रिचार्ज पैक
टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने ज्यादा इंटरनेट यूज करने वाले यूजर्स को ध्यान में रखकर इस प्लान को पेश किया है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 3जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल मिलेगी। इस प्लान को एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट और एप से रिचार्ज कराया जा सकता है। वहीं, इस पैक की समय सीमा 82 दिनों की है। आपको बता दें कि इससे पहले भी एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च कर चुका है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में भी 3 जीबी डाटा मिलता है, लेकिन इस पैक की अवधि 28 दिनों की है।

कंपनी ने आल इन वन प्लान के तहत 222 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये वाले पैक भारतीय दूरसंचार बाजार में उतारे हैं। वहीं, इन रिचार्ज पैक की अवधि अलग-अलग है। 222 रुपये वाले प्लान का वैलिडिटी एक महीना, 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्लान्स की समय सीमा क्रमश: 56 दिन और 84 दिन है। उपभोक्ताओं को सभी प्लान्स में 2 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। साथ ही ग्राहकों को 1000 मिनट IUC कॉलिंग दी जाएगी। इसका मतलब है कि आप 1 महीने की अवधि वाले प्लान में आप 1000 मिनट IUC कॉलिंग को इस्तेमाल कर पाएंगे। जबकि आप 333 और 444 रुपये वाले रिचार्ज पैक में 1000 मिनट आईयूसी कॉलिंग दो महीने और तीन महीने के लिए उपयोग कर सकेंगे।

Loading...

Check Also

Apple ने भारत में शुरू की iPhone XR की मैन्युफैक्चरिंग, कीमत में नहीं होगी किसी तरह की कटौती

अमेरिका की टेक कंपनी एपल (Apple) ने आईफोन XR (iPhone XR) की मैन्युफैक्चरिंग भारत में ...