Breaking News

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत और सुपरस्टार कमल हासन मलेशिया में एक कार्यक्रम में साथ नज़र आए

नई दिल्ली: हाल ही में रजनीकांत ने 31 दिसंबर को राजनीति में आने और पार्टी बनाकर तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है जिससे तमिलनाडु की राजनीति में काफ़ी हलचल है. वहीं आज एक तस्वीर सामने आई है जिसमें तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत और एक और सुपरस्टार कमल हासन मलेशिया में एक कार्यक्रम में साथ नज़र आए. यही नहीं दोनों ने एक ही हेलिकॉप्टर में ही साथ सफ़र किया. ये तस्वीरें काफ़ी वायरल हो गई है. मलेशिया में एक स्टार नाइट में ये दोनों हस्तियां स्टेज शेयर करती नज़र आईं.जानकार दोनों हस्तियों का यूं साथ साथ दिखने के कई मायने लगा रहे हैं. यह कार्यक्रम ‘नदिगार संगम’ के नये भवन के निर्माण के लिए धन इकट्ठा किये जाने के लिए किया गया था. इसे आधिकारिक तौर पर दक्षिण भारतीय फिल्म कलाकार संघ कहा जाता है.

आपको बता दें कि रजनीकांत के राजनीति में आने के ऐलान के बाद से यह पहला मौका है जब दोनों सुपरस्टार साथ नजर आए हैं. गौरतलब है कि रजनीकांत की तरह ही कमल हासन भी राजनीति में आने की इच्छा जता चुके हैं. मीडिया में आई रिपोर्ट की मानें तो कमल हासन रजनीकांत के साथ ही अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

 

Loading...

Check Also

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर नहीं थम रहा विवाद, हिंसा और प्रदर्शन के बीच मुख्य पुजारी ने महिलाओं से मंदिर न आने को कहा

लखनऊ/तिरुवनंतपुरम : केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर शुरू हुआ विवाद लगातार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *